वरुण धवन और कृति सैनन की भेडिय़ा का टीजर जारी, डरावने हैं दृश्य

वरुण धवन और कृति सैनन हॉरर फिल्म भेडिय़ा में जल्द नजर आएंगे। फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर आएगी। इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। अब मेकर्स ने फिल्म का एक टीजर जारी कर दिया है। टीजर में कई डरावने दृश्य देखने को मिले हैं। हालांकि, इसमें फिल्म के कलाकारों का चेहरा नहीं दिखाया गया है।

मैडॉक फिल्म्स ने भेडिय़ा का टीजर शेयर करते हुए दर्शकों को सरप्राइज दिया है। मैडॉक फिल्म्स ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, तारीख को मार्क कर लें। भेडिय़ा का ट्रेलर 19 अक्टूबर, 2022 को धूम मचाने आ रहा है। टीजर के म्यूजिक रोंगटे खड़े करने वाले हैं। इसमें फिल्म की कहानी एक डरावनी आवाज में रैप करके बताई गई है। टीजर में बताया गया है कि कैसे भेडिय़ा अपने पेट के लिए इंसानों को निवाला बना रहा है।
फिल्म का टीजर एक सिहरन पैदा करता है। अंधरे जंगल में एक रैप से इसकी शुरुआत होती है। टीजर वीडियो में कई कैरेक्टर्स नजर आए हैं, लेकिन किसी कलाकार का चेहरा नहीं दिखा है। इसमें आग के धुंध के बीच एक भेडि़ए की आकृति उभरती हुई सामने आई है। टीजर का बैकग्राउंड म्यूजिक हॉरर फिल्मों की याद दिलाता है। टीजर देखने से पता चलता है कि फिल्म के वीएफएक्स पर काफी काम किया गया है।
एक पुराने टीजर में वरुण को पूर्णिमा की रात में एक भेडि़ए में बदलते हुए देखा गया था। वरुण को अमर की फिल्म स्त्री पसंद आई थी और वह इसी प्रकार की फिल्म करने के लिए उत्साहित थे। भेडिय़ा में वरुण एक राक्षस की भूमिका निभाएंगे। वरुण और कृति इससे पहले रोहित शेट्टी की दिलवाले में दिखे थे। फिल्म में अभिनेता दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी अपने अभिनय का तड़का लगाते दिखने वाले हैं।
फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और उसके आसपास के जंगलों में रियल लोकेशंस पर हुई है। इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और यह पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। इस फिल्म के व्यूजवल इफेक्ट्स पर एमपीसी (मूविंग पिक्चर कंपनी) ने काम किया है। इसी कंपनी ने 1917, द जंगल बुक, द लायन किंग, हैरी पॉटर और जस्टिस लीग जैसी फिल्मों के व्यूजवल इफेक्ट्स पर काम किया है। इस फिल्म के एडिटिंग में भी काफी समय लगेगा।

Tags : #BollywoodNews #Bollywood #UPcomingMovieBhediya #TeaserRelease #Actor #VarunDhawan #Actress #kritiSanon #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़ 

Related Articles

Back to top button