वडोदरा पुलिस ने ‘बिच्छू गैंग’ का किया भंडाफोड़ , पुलिस ने चार लोगों को ड्रग्स के साथ किया गिरफ्तार 

गुजरात की वडोदरापुलिस (Vadodara Police) ने मंगलवार को चार लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से आठ लाख रुपये मूल्य की प्रतिबंधित दवा मेफेड्रोन (Mephedrone) जब्त की गई है, जिसे उन्होंने कथित तौर पर मध्य प्रदेश से खरीदा था। वडोदरा पुलिस के स्पेशल आपरेशंस ग्रुप (एसओजी) ने कहा कि महाराष्ट्र की एक महिला सहित चार आरोपी ‘बिच्छू गैंग’ का हिस्सा हैं।

अंतर-राज्यीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़

उन्होंने दावा किया कि इन गिरफ्तारियों के साथ उन्होंने एक अंतर-राज्यीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है।पुलिस ने सूचना मिलने के बाद नजर रखी कि महिला सहित गिरोह के कुछ सदस्य मध्य प्रदेश की पंजीकरण संख्या वाली चार पहिया वाहन से वडोदरा जा रहे हैं। 

आरोपियों के कब्जे से 81.04 ग्राम मेफेड्रोन बरामद

एसओजी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पुलिस ने वडोदरा के बाहरी इलाके में उनके वाहन को रोका और आरोपियों के कब्जे से 81.04 ग्राम मेफेड्रोन (एमडी) बरामद किया। एसओजी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने मध्य प्रदेश के इंदौर और उज्जैन के बीच एक होटल से लालू के रूप में पहचाने जाने वाले आपूर्तिकर्ता से ड्रग्स खरीदी थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने रास्ते में पुलिस के राडार में आने से बचने के लिए महिला को साथ चलने को कहा था।

फरार आरोपी की तलाश मं जुटी पुलिस

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान पार्थ शर्मा, तनवीर हुसैन, शहबाज पटेल और अनामिका के रूप में हुई है। पार्थ शर्मा, तनवीर हुसैन और शहबाज पटेल वडोदरा का रहना वाला है। जबकि अनामिका महाराष्ट्र के ठाणे की रहने वाली है। सभी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के रतलाम के रहने वाले दवा आपूर्तिकर्ता लालू को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eight + eighteen =

Back to top button