उर्वशी ढोलकिया ने इस वजह से निमृत कौर को बताया लूजर, पढ़े पूरी खबर

बिग बॉस इंडियन टेलीविजन का एक ऐसा विवादित शो है, जिस पर दर्शकों के साथ-साथ सितारों की भी पैनी नजर रहती है। घरवालों के बीच जब भी कोई लड़ाई-झगड़ा होता है तो सोशल मीडिया पर कई सितारे उस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं। खासकर वह सितारे जो इस शो का हिस्सा रह चुके हैं, वह तो घर के हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहते। अब हाल ही में कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका बनकर सबके दिलों पर राज करने वालीं और बिग बॉस 6 की विनर उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट निमृत कौर को गिनती सीखने की सलाह देते हुए उन्हें लूजर बताया है।

उर्वशी ढोलकिया ने इस वजह से निमृत कौर को बताया लूजर

उर्वशी रौतेला इस साल के बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके ट्विटर से लगा सकते हैं। कुछ दिनों पहले हुए नॉमिनेशन टास्क को लेकर निमृत कौर के चीटिंग करने को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उर्वशी ने निमृत कौर पर तंज कसा और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा, क्या जोक है, कोई प्लीज निमृत कौर को ये सिखाए कि नंबरों को कैसे पढ़ा जाता है। जूनियर केजी का बच्चा भी ये बता देगा कि ऐरो टीम 4 पर आकर रुका था। सीना ठोक के चीटिंग हो रही है। क्या लूजर एटीट्यूड है ये’। उर्वशी ढोलकिया यहीं पर शांत नहीं हुईं, उन्होंने एक फैन के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘पूरी मंडली को याद दिलाना पड़ता है। साफ तौर पर सभी संचालकों का दिमाग गायब है’।

jagran
jagran

नॉमिनेशन टास्क में निमृत कौर ने की थी ये हरकत

सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस ने घर में नॉमिनेशन टास्क करवाया था। इस टास्क में गार्डन एरिया को एक वॉर जोन में तब्दील किया गया। जहां घर के इक्वेशन को देखते हुए बिग बॉस ने घर को टीम 7 और टीम 4 में बांट दिया और उसी हिसाब से नॉमिनेशन टास्क हुआ। निमृत जब भी फॉर्चून व्हील घुमाती, टीम 4 के नंबर पर ही आकर व्हील रूकती और टीम 7 से कोई एक सदस्य नॉमिनेट हो जाता, लेकिन इस बीच ही निमृत ने गेम में चीटिंग की और ऐरो को बीच में बताते हुए टीम 7 को ये मौका दिया कि वह टीम 4 में से किसी को नॉमिनेट कर सकती हैं।

jagran
jagran

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी निमृत के रानी बनते ही बदले रवैये की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह शो निमृत की हिप्पोक्रेसी दिखाती है। प्रियंका तहलका हैं। जैसे वह अकेले ही मंडली की बजा रही हैं वह बहुत ही सही है। अंकित उन्हें सच्चाई दिखा रहा है। ये दोनों साथ में चमक रहे हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अंकित ने निमृत को जिस तरह से जवाब दिया है, वह सभी को पसंद आ रहा है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘

Related Articles

Back to top button