एमएमएस कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद ने अपनी राय देते हुए किया अंजलि को सपोर्ट

Urfi Javed Supports Anjali Arora: इंटरनेट स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) काफी समय से अपने फेक लीक एमएमएस  (MMS Video) की वजह से सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि अंजलि एक फेमश सोशल मीडिया स्टार हैं. इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ (Lock up) से उनकी पॉपुलैरिटीमें और इजाफा हुआ. हालांकि, एक एमएमएस को लेकर पिछले दिनों अंजलि को खूब ट्रोल भी किया गया. अब एमएमएस कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद (Urfi javed) ने भी अपनी राय दी है और अंजलि को सपोर्ट किया है. 

उर्फी ने किया अंजलि को सपोर्ट

फेक एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई मान रहा था कि वीडियो में दिखने वाली अंजलि अरोड़ा हैं. लेकिन एक इंटरव्यू में अंजलि ने क्लियर किया था कि वो उनका एमएमएस नहीं है. इसके बाद भी उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था. अब अंजलि के सपोर्ट में उर्फी जावेद उतर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी ने हाल ही में अंजलि अरोड़ा का समर्थन किया है. उर्फी ने कहा- ‘अगर उस एमएमएस में अंजलि हैं भी तो ऐसा वो नहीं चाहेंगी कि ये वीडियो लीक हो या पब्लिक में आए. अगर कोई लड़की किसी लड़के के साथ प्राइवेट मूमेंट शेयर करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती है और वो लीक हो जाए तब भी विक्टिम तो लड़की ही होती है.’ फैशन डीवा ने ये भी कहा कि- ‘वीडियो को लड़की ने खुद के लिए रिकॉर्ड किया होगा. लेकिन वो नहीं चाहेगी कि लोग इसे देखें’.

 एमएमएस की वजह से बहुत सहा अंजलि ने

उर्फी जावेद ने ये भी कहा कि ‘लीक एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा ने काफी कुछ सहा होगा. इस तरह की बातों से डील करना बहुत मुश्किल है. अगर किसी की प्राइवेट वीडियो या फोटो लीक हो जाएं तो लोग आपको ट्रोल ही करते रहते हैं’. उर्फी ने अंजलि को सलाद देते हुए आगे कहा- ‘कुछ सालों में लोग इस बात को भूल जाएंगे. ऐसे में खुद को शांत रखें. इसके अलावा उर्फी ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो पीड़ित को ही आरोपी मानते हैं’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button