UP ELECTIONS: अखिलेश के सपने में रोज़ आते है भगवान कृष्ण, कहते है UP में बनेगी सपा की सरकार

मुझे आश्चर्य है कि क्या भाजपा अपने सभी अपराधियों और माफिया तत्वों को साफ करने के लिए वॉशिंग मशीन लाई है," उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से कहा।

भगवान कृष्ण मुझसे सपने में कहते हैं कि मैं यूपी में सरकार बनाऊंगा’: अखिलेश समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया है कि भगवान कृष्ण हर रात उनके सपने में आते हैं और उन्हें बताते हैं कि आगामी चुनावों में वह उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, सपा सुप्रीमो ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बहराइच की विधायक माधुरी वर्मा को अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए आयोजित एक समारोह के दौरान हल्के में यह दावा किया।

यादव ने यह भी कहा कि जिस दिन उनकी पार्टी सत्ता में आएगी, राज्य में ‘राम राज्य’ की स्थापना होगी।

पीटीआई ने उनके हवाले से कहा, “राम राज्य का रास्ता समाजवाद (समाजवाद) के रास्ते से है। जिस दिन ‘समाजवाद’ की स्थापना होगी, राज्य में ‘राम राज्य’ की स्थापना होगी।”

उन्होंने आगे कहा, “भगवान श्रीकृष्ण हर रात मेरे सपनों में आकर मुझसे कहते हैं कि हमारी सरकार (यूपी में) आ रही है।”

यादव ने अवसर का फायदा उठाते हुए योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में “विफल” हैं।

अपनी पार्टी के कई अपराधियों और गैंगस्टरों के भाजपा के आरोपों पर, अखिलेश यादव ने पलटवार किया, “यह एक पार्टी का आरोप है जिसने कई जघन्य आपराधिक मामलों का सामना कर रहे एक व्यक्ति को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया है।”

मुझे आश्चर्य है कि क्या भाजपा अपने सभी अपराधियों और माफिया तत्वों को साफ करने के लिए वॉशिंग मशीन लाई है,” उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से कहा।

17 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 में से केवल 47 सीटें ही जीत सकी थी। बीजेपी और उसके सहयोगियों ने 325 सीटों पर जीत हासिल की और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाई

Related Articles

Back to top button