एक हफ्ते के नवजात को जिंदा दफन कर रहा था अधेड़, रोने की आवाज सुनकर पहुंची महिला

खबर सोनभद्र के अनपरा से है। एक अधेड़ जिंदा शिशु को मिट्टी में दफना रहा था तभी आसपास के लोगो की नज़र पड़ने से अधेड़ शिशु को छोड़कर फरार हो गया।

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। खबर यूपी के सोनभद्र के अनपरा से है। इलाके की रेनुसागर चौकी स्थिति रेनुसागर मोड़ श्मशान घाट के समीप एक अधेड़ जिंदा शिशु को मिट्टी में दफना रहा था तभी आसपास के लोगो की नज़र पड़ने से अधेड़ शिशु को छोड़कर फरार हो गया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।    

बता दें कि इलाके के रेनुसागर मोड़ स्थित श्मशान घाट के समीप एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति एक नवजात जिंदा शिशु को दफनाने की तैयारी कर रहा था तभी नवजात की रोने की आवाज सुनकर आसपास की रहने वाली मजदूर महिला सुनीता देवी की नज़र उस पर पड़ गई। महिला को अपने पास आते देख अधेड़ उस शिशु को छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद सुनीता ने तत्काल नवजात शिशु को गड्ढे से बाहर निकालकर अपने गोद में ले लिया।

इलाके में खबर के फैलते ही सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे अनपरा कोतवाल विजय प्रताप सिंह शिशु को तत्काल स्थानीय चिकित्सालय ले गए जहाँ शिशु की चिकित्सकीय जांच की जा रही है।

इस विषय पर कोतवाल विजय प्रताप सिंह ने बताया कि लोगों द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर अधेड़ की तलाश की जा रही। शिशु का स्वास्थ्य थोड़ा नरम है, जिसका इलाज चल रहा है। आगे कार्रवाई की जा रही है। मौके पर रेनुसागर चौकी प्रभारी वंश नरायण रॉय सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

सोनभद्र से मनोज सिंह राणा की रिपोर्ट, नेक्स्ट इंडिया टाइस्स  

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 10 =

Back to top button