आज केरल में आयोजित 30वीं दक्षिणी क्षेत्रीय परिषद बैठक की अध्यक्षता करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Southern Zonal Council Meeting: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार को केरल के कोवलम में 30वीं दक्षिणी क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें दक्षिणी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल शामिल होंगे। शाह सुबह 11 बजे कोवलम में बैठक का उद्घाटन करेंगे।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री भी बैठक में होंगे शामिल

बैठक में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, आंध्र प्रदेश के वाईएस जगन मोहन रेड्डी और दक्षिणी केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी, लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के उपराज्यपाल शामिल होंगे।

शाह शुक्रवार शाम केरल पहुंचे। इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया। गृह मंत्री ने केरल के लोगों के प्यार और स्नेह के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।

‘केरल के लोगों के प्यार और स्नेह के लिए आभारी हूं’

शाह ने एक ट्वीट में कहा, ‘दक्षिणी क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करने के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचा। केरल के लोगों के प्यार और स्नेह के लिए आभारी हूं।’ उन्होंने कल अपने आगमन पर केरल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम की तस्वीरें भी साझा कीं।

‘हर भारतीय को केरल की समृद्ध संस्कृति और विरासत पर गर्व है’

उन्होंने तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, ‘हर भारतीय को केरल की समृद्ध संस्कृति और विरासत पर गर्व है। ओणम के शुभ त्योहार पर इस खूबसूरत राज्य में आकर धन्य हो गया। तिरुवनंतपुरम में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुआ। कुछ तस्वीरें साझा कर रहा हूं।’

बैठक के बाद, गृह मंत्री भाजपा द्वारा आयोजित कझक्कुट्टम में विभिन्न अनुसूचित जाति (एससी) संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button