अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा वाहन,एक की मौत ड्राईवर जख्मी

गूलर गजा मार्ग पर एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। दुर्घटना में बंगला गांव निवासी रामस्वरूप गैरोला पुत्र देवानंद गैरोला की मौत हो गई। वाहन चालक सुरेंद्र दत्त गैरोला पुत्र श्यामलाल गैरोला गंभीर रूप से घायल हो गया।

गूलर गजा मार्ग पर एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वाहन चालक गंभीर रूप से घायल है।

घेराधार से कुछ सामान लेने के लिए वापस निकला था चालक

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार सायं एक मैक्स वाहन सवारी लेकर ऋषिकेश के श्यामपुर से पट्टी दोगी के भांगला गांव के लिए रवाना हुआ था। भंगला गांव पहुंचने के बाद मैक्स चालक सवारी उतारने के बाद घेराधार से कुछ सामान लेने के लिए वापस निकला।

 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा वाहन

घेराधार से लौटते समय बंगला गांव से पहले साईं मंदिर के पास अचानक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। दुर्घटना में बंगला गांव निवासी रामस्वरूप गैरोला पुत्र देवानंद गैरोला की मौत हो गई।

जबकि वाहन चालक सुरेंद्र दत्त गैरोला पुत्र श्यामलाल गैरोला गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

ट्रैक्टर की टक्कर से महिला घायल

कोटद्वार के कलालघाटी क्षेत्र में ट्रैक्टर की टक्कर लगने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि कलालघाटी निवासी भगवती देवी (50) पत्नी ओप्रकाश एक दुकान के आगे खड़ी थी।

तभी एक ट्रैक्टर ने महिला को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल भगवती देवी को बेस हास्पिटल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देख उसे देहरादून रेफर कर दिया।

वाहन की चपेट में आने से गुलदार की मौत

शनिवार दोपहर देवप्रयाग के समीप राजमार्ग पर गुलदार की वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। रेंजर देवेंद्र पुंडीर ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सड़क पार करते गुलदार किसी भारी वाहन से टकरा गया।

वन विभाग ने गुलदार का पोस्टमार्टम करवाया गया जिसमें मृतक गुलदार डेढ़ वर्ष की मादा बताई गई। रेंजर पुंडीर के अनुसार संभवत मादा गुलदार पानी पीने गंगा नदी की ओर जा रही थी। वन विभाग ने गुलदार की मौत के मामले में वन्य जीव अधिनियम के तहत अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।साथ ही घटना के समय यहां से गुजरने वाले वाहनों की जानकारी के लिए पुलिस व होटल में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button