ढहाया गया अतीक के करीबी जफ़र अहमद का दो मंजिला मकान

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर प्रयागराज में बाबा का बुलडोजर एक्शन में आ गया है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। चकिया इलाके में मौजूद अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन के आरामगाह के रूप में माने जाने वाले जफर अहमद के घर को मिट्टी में मिलाने की कार्रवाई की जा रही है।

हालाँकि संकरी गलियों के कारण एक्शन में कुछ दिक्कत हुई, लेकिन फिर भी सामान को बाहर निकाला गया। इसके बाद माफिया के करीबी के घर को मिट्‌टी में मिलाने का सिलसिला शुरू किया गया। जफर अहमद के घर पर एक्शन के दौरान राजनीतिक पोस्टर और विदेशी हथियार मिले हैं। उन हथियारों को पुलिस ने अपने पास जब्त कर लिया है। इसके अलावा शाइस्ता परवीन के मायावती की पार्टी बसपा के पोस्टर भी यहां से बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें :उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर कसा शिकंजा, हत्यारोपियों के घर चलेगा बुलडोजर

जफर अहमद के मकान की कीमत करीब तीन करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसका अवैध तरीके से निर्माण कराए जाने का मामला सामने आया। जफर अहमद पर कई मामले दर्ज होने की बात कही जा रही है। प्रयागराज में अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के आवास पर यह कार्रवाई की गई है। दो मंजिला मकान बनाया गया है। चकिया इलाके में बने इस घर पर एक्शन से योगी सरकार ने अपराधियों को सख्त संदेश दे दिया है।

जफर अहमद के मकान की कीमत करीब तीन करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसका अवैध तरीके से निर्माण कराए जाने का मामला सामने आया। जफर अहमद पर कई मामले दर्ज होने की बात कही जा रही है। अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन का बेहद करीबी जफर अहमद बताया जा रहा है। उसके बारे में सूचना यह है कि वह माफिया डॉन अतीक अहमद के अवैध कारोबार को देखता है। उसके लगातार अतीक के संपर्क में होने की भी बात सामने आई है।

उधर दूसरी तरफ उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने लखनऊ स्थित अतीक अहमद के घर पर छापा मारा था। इस दौरान अतीक अहमद परिवार के नाम पर रजिस्टर्ड दो एसयूवी को जब्त किया गया। घर को सील कर दिया गया है।

Tag: #nextindiatimes #uttarpradesh #buldozer #action #murder #case #prayagraj #umeshpal #house #jafarahmad

Related Articles

Back to top button