गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बीकेटी रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,चार लोग हुए घायल

राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में दो पक्षों पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। गुरुवार देर रात हुए इस संघर्ष में एक पक्ष द्वारा एकमत होकर कर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया गया। वहीं गोलियां भी चलाईं गईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बीकेटी थाना की पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा। जहां गंभीर रूप से घायल को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

लखनऊ (आरएनएस)

 बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के फतेहपुर खमरई दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जहां गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में अफरातफरी मच गई। इस सम्बन्ध में एक पक्ष के वीरेंद्र उर्फ मलस पुत्र श्याम लाल यादव ने बीकेटी थाना में लिखित तहरीर दी है। तहरीर के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते गांव के दबंग मोहित यादव, अभिषेक यादव तथा गोविंद रावत पुरानी रंजिश रखते हुए गुरुवार देर रात एक जुट होकर लाठी डंडों और धारदार हथियार तथा अवैध असलहों से लैस होकर घर में घुसकर हमला कर दिया और फायरिंग करने लगे।फायरिंग से शोभित यादव उर्फ छोटू को गोली लग गई जिससे वह गिरकर बेहोश हो गया। तभी हमलावरों में फूलचंद यादव , मोहित यादव , अभिषेक यादव , गोविन्द रावत , संजू यादव , सूरज यादव , मनोज व सचिन सिंह ने मिलकर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में जितेंद्र यादव, महिला पिंकी यादव तथा शोभित यादव को ज्यादा चोटें आई थीं। मौके पर पहुंची बीकेटी थाना पुलिस ने सभी घायलों को बीकेटी के साढामऊ गांव में स्थित राम सागर मिश्र संयुक्त 100 शैय्या चिकित्सालय में इलाज कराने के लिए भेजा गया।जहां पिंकी यादव और जीतेंद्र यादव की हालत नाज़ुक देखते हुए इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी बीकेटी नवीना शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र के फतेहपुर खमरई गांव में यादव के दो पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी। इन दोनों पक्षों में पहले भी लड़ाई हुई थी। जिसमें एक पक्ष की एनसीआर तथा एक पक्ष एफआईआर दर्ज हुईं थीं। जिसमें दोनों पक्षों को ताकीद करते हुए धारा 151 में कार्रवाई की गई थी।
सीओ बीकेटी ने दी घटना की जानकारी
फतेहपुर खमरई गांव में गोलियां चलने के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नवीना शुक्ला ने बताया कि घटना में एक पक्ष के वीरेंद्र उर्फ मलस की तहरीर पर 307, 308, 347, 348, 349 और 506 जैसी गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई है। उन्होंने यह भी बताया कि मौके से एक खाली खोखा भी बरामद किया गया है। हमलावरों पर धारा 122 के तहत कार्रवाई की जायेगी।

Tags : #UPNews #UttarPradesh #Lucknow #BKT #Crimenews #Crime #GunFire #latestmnews

Rashtriya News

Related Articles

Back to top button