नाबालिग को लालच देकर दो हैवानों ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में 13 साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. 10 रुपए देने का लालच देकर 76 साल का बुजुर्ग और 47 साल के अधेड़ ने बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया. आरोपी अपने घर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म करते थे. इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है.

पैसे के लालच देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म

दरअसल, शनिवार को पीड़ित परिजनों ने जिले कोतवाली थाने में गांव के ही दो लोगों के खिलाफ शिकायत की है. आरोप लगाया गया है कि बच्ची को 10 रुपए देने का लालच देकर 70 साल का बुजुर्ग कुंजराम वर्मा अपने घर ले जाता था और बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था. दूसरी बार भी जब 70 साल का बुजुर्ग बच्ची को अपने घर लेकर गया और जब बच्ची घर से बाहर निकली तो गांव के ही एक 47 साल के अधेड़ रमेश वर्मा ने बच्ची को बचाने की बजाय उसने भी छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, लेकिन इस बार पड़ोसी ने बच्ची को घर से बाहर निकलते देख लिए और बच्ची से पूछताछ की तब दुष्कर्म का खुलासा हुआ. पड़ोसी ने बच्ची को उसके घर लेकर गई और परिजनों से बातचीत कर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. वहीं बच्ची को अस्पताल में चेकअप कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की वहीं बच्ची को अस्पताल में अभी भर्ती किया गया है

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

इधर, पुलिस ने मामले को गंभीरता को देखते हुए रविवार को दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई और गांव के कुंजराम वर्मा (70 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली थाना प्रभारी यदुमणि सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) ने पैसे देने के बहाने 13 वर्षीय बालिका को बुलाया और अनाचार की घटना को अंजाम दिया. बालिका के पड़ोस की महिला और परिजनों से घटना का जिक्र किया. इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 376 डी और पॉक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + nineteen =

Back to top button