असम के कार्बी आंगलोंग में दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार…

असम पुलिस ने शनिवार को कार्बी आंगलोंग जिले में 15 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित दवाओं की एक खेप जब्त की। इसके साथ ही पुलिस ने दो मादक पदार्थों के तस्करों को भी गिरफ्तार किया। मादक पदार्थ मणिपुर से आ रहे वाहन से जब्त किया गया।

असम पुलिस ने शनिवार को कार्बी आंगलोंग जिले में 15 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित दवाओं की एक खेप जब्त की और दो मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया। मादक पदार्थ मणिपुर से आ रहे एक वाहन से बरामद किया गया। पुलिस को मादक पदार्थ की खेप के परिवहन के बारे में मुखबिर से जानकारी मिली थी, जिसके बाद बोकाजन सब-डिवीजन के अंतर्गत दिलई तिनियाली में चेकिंग अभियान चलाया गया था।

मणिपुर से आ रहा था वाहन

बोकाजन सब डिविजनल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) जॉन दास ने कहा, ‘पंजीकरण संख्या UP-14BV-4234 वाले एक वाहन को रोका गया, जो मणिपुर से आ रहा था। जब वाहन की गहन तलाशी की गई तो हमने लगभग 4 किलोग्राम मॉर्फिन बरामद किया, जो वाहन के पिछले हिस्से में छिपाया गया था।’

दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान हेमखोलाल लुनकिन (37) और जंगमिनलाल हाओकिप (38) के रूप में हुई है। गिरफ्तार दोनों आरोपी मणिपुर के रहने वाले हैं। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि जब्त दवाओं की बाजार में कीमत 15 करोड़ रुपये आंकी गई है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है।

बुधवार को 10 करोड़ का ड्रग्स बरामद

इससे पहले बुधवार को असम पुलिस ने कार्बी आंगलोंग जिले में 10 करोड़ रुपये मूल्य की भारी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किया था. पुलिस ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है और दो वाहन जब्त किए हैं।

Related Articles

Back to top button