उर्फी जावेद को ईद की इफ्तार पार्टी में देख उड़ें लोगों के होश ,देखें ये वीडियो

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। उन्हें आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है। उन्होंने रीसेंटली एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स दिख रहे हैं। रमजान का महीना चल रहा है और यह वीडियो इफ्तारी का लग रहा है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है कि उन्हें खुद नहीं पता कि यह क्यों अपलोड कर दिया है। साथ ही बताया कि उन्हें यह गाना बहुत पसंद है। यह गाना है,  अली सेठी का  चांदनी रात। उर्फी सिर पर दुपट्टा ओढ़े बैठी हैं। लोगों ने लिखा है कि यह उर्फी नहीं हो सकतीं।

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में उर्फी दुपट्टा ओढ़े बैठी हैं और सलवार सूट पहना है। वीडियो इफ्तारी का लग रहा है। ढेर सारा खाना और पानी दिख रहा है। उर्फी ने वीडियो के साथ  कैप्शन दिया है, पता नहीं मैंने यह क्यों अपलोड किया लेकिन मुझे यह गाना बहुत पसंद है। जिन लोगों ने अली सेठी का गाना चांदनी रात नहीं सुना, जाकर सुनिए और बाद में मुझे थैंक्स बोलिएगा। साथ ही यह बहुत ही रेयर नजारा है। मैं तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक यह गाना मेरी शादी में नहीं बजता।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फॉलोअर्स बोले- ये उर्फी नहीं हैउर्फी का अलग लुक देखकर फॉलोअर्स चकरा गए हैं। एक ने लिखा है, ये हमारी उर्फी नहीं है। एक यूजर ने लिखा है, आज तो सही कपड़ों में नजर आ रही है। एक और ने लिखा है, ओह नो ये क्या देख लिया मैंने अब तो मरना पड़ेगा। एक और फॉलोअर ने लिखा है, उर्फी का मॉर्फ्ड वीडियो है। उसके पास इतने कपड़े ही नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 1 =

Back to top button