तीजय सिद्धू: ‘हम ट्रैवल ब्लॉगर हैं, सालों तक काम नहीं करूंगी’

मैं बस टी खिलाऊंगा और बस फॉर्मूला पेश करना शुरू कर दूंगा और थोड़ा कम खिलाना शुरू कर दूंगा। आपका शरीर किसी तरह बस समायोजित हो जाता है -

अभिनेता करणवीर बोहरा की पत्नी तीजय सिद्धू ने मातृत्व पर अपने विचार साझा किए हैं और कहा है कि चूंकि वह एक ट्रैवल ब्लॉगर हैं, इसलिए वह घर पर नहीं रह सकती हैं और न ही लंबे समय तक काम कर सकती हैं।

करणवीर और तीजे के तीन बच्चे हैं – पांच साल की जुड़वां बेटियां बेला और वियना, और जिया वैनेसा स्नो, जिनका जन्म दिसंबर 2020 में हुआ था।

एक बच्चे की देखभाल में शामिल काम के प्रबंधन के बारे में बात करते हुए, तीजय ने कहा, “मैं वास्तव में बहुत अधिक शोध नहीं करता हूं, मैंने जो कुछ भी कर सकता था वह किया।

मैं बस टी खिलाऊंगा और बस फॉर्मूला पेश करना शुरू कर दूंगा और थोड़ा कम खिलाना शुरू कर दूंगा। आपका शरीर किसी तरह बस समायोजित हो जाता है –

यह जानता है। हम हर चीज में एक साथ हैं। मैं बस हर किसी की तरह एक ही माँ हूं। कभी-कभी मैं कुछ दिनों के लिए स्नान नहीं करता हूं और कभी-कभी मैं किस चीज से बचा हुआ खाता हूं मैंने बनाया। कभी-कभी मैं बच्चों का खाना खाता हूँ!” वह इंस्टाग्राम अकाउंट फ्रीडम टू फीड से बातचीत कर रही थीं।

Related Articles

Back to top button