Thomson ने भारत में बड़े डिस्प्ले और ढेर सारे फीचर्स वाले 3 टीवी किए लॉन्च, मिलेगा 40W का दमदार साउंड

बड़ा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड थॉमसन ने भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ अपने बड़े डिस्प्ले और ढेर सारे फीचर्स वाले तीन दमदार टीवी लॉन्च कर दिए हैं। नए लॉन्च किए गए टीवी में 50 इंच से 65 इंच तक के डिस्प्ले साइज वाले मॉडल शामिल हैं और सभी में गूगल टीवी के साथ QLED 4K डिस्प्ले मिलता है। अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो थॉमसन के नए टीवी आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकते हैं। चलिए जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत
जैसा की हम बता चुके हैं, गूगल टीवी के साथ लॉन्च की गई नई QLED सीरीज में 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच डिस्प्ले वाले 3 नए मॉडल शामिल हैं। तीनों ही टीवी में 4k डिस्प्ले मिलता है। कीमत की बात करें तो, 50 इंच मॉडल की कीमत 33,999 रुपये, 55 इंच मॉडल की कीमत 40,999 रुपये और 65 मॉडल की कीमत 59,999 रुपये है। कंपनी का कहना है कि इन्हें फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज स्पेशल सेल के दौरान खरीदा जा सकेगा।

मिलेगा 40W का दमदार साउंड
थॉमसन के नए QLED टीवी पूरी तरह से फ्रेमलेस हैं और HDR 10+ विद डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड, बेजल लेस डिज़ाइन, 40W डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी रैम, डुअल बैंड (2.4 + 5)GHz वाई-फाई, गूगल टीवी और भी बहुत कुछ के लोडेड हैं। टीवी में गूगल असिस्टेंट, इन-बिस्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट भी मिल जाता है।

मिलेगा ढेर सारे OTT ऐप्स का सपोर्ट
कंपनी का कहना है कि नए टीवी नेटफ्लिपक्स, प्राइम वीडियो, डॉटस्टार, जी़5, ऐप्पल टीवी, वूट, सोनी लिव, गूगल प्ले स्टोर जैसे 500,000 से अधिक टीवी शो और 10,000 से ज्यादा ऐप और गेम्स के साथ, ये टीवी पूरी तरह से बेजल-लेस और ब्लैक के साथ एयर स्लिम डिज़ाइन के साथ आते हैं। नए थॉमसन क्यूएलईडी सीरीज टीवी ब्लैक कलर में अलॉय साउंड के साथ उपलब्ध हैं जो सुपर स्टाइलिश लुक देते हैं।

Related Articles

Back to top button