लाइव मैच के दौरान गौतम गंभीर ने की ये बड़ी गलती ,LSGके मेंटॉर का खतरनाक गुस्से वाला वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आईपीएल 2022 के 45वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह रन से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। जीत के बाद लखनऊ का खेमा बेहद खुश था और हर कोई जश्न मनाने लगा। इसी दौरान टीम के मेंटॉर और पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपना आपा खो बैठे। गंभीर ने ऐसा रिएक्शन दिया कि उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जीत के बाद गंभीर अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने लाइव मैच के दौरान ही एक बहुत बड़ी गलती कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ऐसा लग रहा है कि गंभीर काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। वह इतने गुस्से में थे कि लाइव मैच के दौरान ही उनके मुंह से गाली निकल गई।

गंभीर की ओर से ऐसा रिएक्शन इसलिए देखने को मिला क्योंकि लखनऊ और दिल्ली के बीच खेला गया मुकाबला आखिरी ओवर तक चला और काफी रोमांचक रहा। दिल्ली के हारते ही गंभीर अपनी भावनाओं को कंट्रोल में नहीं रख सके और उनके मुंह से अपशब्द निकल गए।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 रन से जीता मुकाबला

मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 6 रन से मात दी। लखनऊ की ये सातवीं जीत इस टूर्नामेंट में है और टीम अब अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 195 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली की टीम 189 रन बना सकी और मुकाबला 6 रन से हार गई। आखिरी की तीन गेंदों पर 13 रन चाहिए थे, लेकिन अक्षर पटेल ने रन लिया और फिर आखिरी गेंद पर छक्का उन्होंने जड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

11 − seven =

Back to top button