इमरजेंसी की शूटिंग पूरी, फिल्म के लिए अपनी सारी सम्पत्ति गिरवी रख दी इस अभिनेत्री ने

मुंबई। कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। 1975 में इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर आधारित इस फिल्म में कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे। फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। अभिनय के साथ ही वह फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। कंगना ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा भावुक पोस्ट शेयर किया है।

अपने पोस्ट में कंगना ने खुलासा किया कि इमरजेंसी को बनाने के लिए उन्होंने अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी है। कंगना ने लिखा, ऐसा लगता है कि यह बहुत सहज था, लेकिन सच्चाई इससे काफी दूर है। इसके लिए मैंने अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी। पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू हो गया था और मैंने बेहद कम ब्लड सेल्स काउंट के साथ शूटिंग पूरी की। व्यक्ति के तौर पर मेरा खूब इम्तिहान हुआ है।

कंगना का कहना है कि सोशल मीडिया पर वह फिल्म के बारे में अकसर शेयर करती थीं, लेकिन उन्होंने इन सबके बारे में कभी कुछ नहीं लिखा। वही नहीं चाहती थीं कि जो लोग उनकी परवाह करते हैं, वे परेशान हों। वह यह भी नहीं चाहती थीं कि जो लोग उन्हें नीचे गिराना चाहते हैं और लगातार उसकी कोशिश करते रहते हैं, उन्हें उनकी तकलीफों से आनंद मिले। उन्होंने प्रशंसकों को निश्चिंत किया कि अब वह ठीक हैं।

कंगना ने लिखा कि अगर आपको लगता है कि आपको जो चाहिए, उसके लिए आपकी मेहनत काफी है तो आप गलत हैं। आप अगर योग्य हैं तो भी आपको आपकी क्षमता से अधिक परखा जाएगा। अगर जिंदगी आपको मुश्किलों से बख्श दे तो आप खुशकिस्मत हैं, अगर ना बख्शे तो भी आप ब्लेस्ड हैं। जब आप टूटते हैं, तो यह पुनर्जन्म जैसा होता है। उन्होंने लिखा, मेरे लिए यह पुनर्जन्म है, मैं पहले से ज्यादा जीवंत महसूस कर रही हूं।

कंगना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, मेरे दादाजी ने मेरे फिल्मों में आने से पहले तकलीफ के दिनों में एक बार मुझे खत में लिखा था, भीगा हुआ आदमी बारिश से नहीं डरता! उन्होंने कंगना के लिए कहा कि उनकी खुद के प्रति ईमानदारी उनकी सबसे बड़ी ताकत है। उनको कोई रोक नहीं सकता। कंगना की पोस्ट ने प्रेरक तरीके से उनका दिल छू लिया है। उनका प्यार और शुभकामनाएं हमेश कंगना के साथ हैं।

इमरजेंसी आपातकाल की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसमें आपातकाल में इंदिरा गांधी की भूमिका और उनके फैसलों को दिखाया जाएगा। फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी,अनुपम खेर ने जयप्रकाश नारायण, श्रेयस तलपड़े ने अटल बिहारी वाजपेयी, महिमा चौधरी ने पुपुल जयकर और सतीश कौशिक ने बाबू जगजीवन राम का किरदार निभाया है। मिलिंद सोमन इसमें फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलीज की घोषणा नहीं हुई है। 25 जून, 1975 को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल की घोषणा की थी। इस दौरान नागरिकों के सभी अधिकार निलंबित हो गए थे, प्रेस पर सरकार की निगरानी थी और कई अफसरों, लेखकों और राजनीतिज्ञों को पुलिस ने हिरासत में लिया था।

Tag: #nitnews #entertainment #mumbai #kanganaranaut #emergency #film #shooting #actress #property #socialmedia #instagram #share #anupamkher #indiragandhi #roll

Related Articles

Back to top button