दूल्हे को टक्कर देने के लिए दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखे वीडियो

भारत में शादियों का मौसम है और देश भर के जोड़े अपनी शादियों को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इन दिनों थीम पर आधारित शादियों में दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) को अलग-अलग तरह की क्रिएटिविटी के साथ देखा जा सकता है.  वेडिंग वेन्यू पर रथों, मूविंग स्टेज और झूले जैसे चीजें आम हो चुकी हैं. कपल इससे भी बढ़कर कुछ अलग करना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. एक वीडियो दूल्हा और दुल्हन को अपने वेडिंग वेन्यू पर घुड़सवारी करते हुए दिखाया गया है.

दूल्हे को टक्कर देने के लिए दुल्हन ने किया ऐसा काम

आम तौर पर भारतीय विवाह समारोह में दूल्हा परंपरा के अनुसार किराए के घोड़े या घोड़ी पर सवार होकर शादी में आता है. हालांकि, पुरानी परंपराओं को तोड़ते हुए दुल्हन भी दूल्हे के साथ घोड़े पर सवार हुई. वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन को घोड़े पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वे एक-दूसरे का हाथ पकड़कर विवाह स्थल की ओर जा रहे होते हैं. आसपास खड़े मेहमानों को कपल की ग्रैंड एंट्री को अपने मोबाइल फोन पर कैद करते हुए देखा जा सकता है

View this post on Instagram

A post shared by The Brides Of India Official (@thebridesofindia)

मेहमानों ने देखा तो रह गए हक्के-बक्के

वीडियो कब और कहां का है ये तो पता नहीं लेकिन इंस्टाग्राम पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर thebridesofindia नाम के पेज पर अपलोड किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘जब दूल्हा और दुल्हन एक साथ ग्रैंड एंट्री करते हैं.’ जहां कई लोगों को ग्रैंड एंट्री पसंद आई, वहीं कुछ यूजर्स को यह पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, ‘आई एम सॉरी लेकिन यह थोड़ा ओवर द टॉप लगता है!’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अपन ऐसे ही करेंगे.’ इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 16 =

Back to top button