कार्तिक आर्यन के मुंह से निकला सारा का नाम, जिसे लेकर लोगों ने की खूब खिंचाई..

डॉक्टर जी की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी। इस दौरान कार्तिक आर्यन की एक वीडियो तेजी से वायरल हुई जिसे देखकर फैंस उनसे ये पूछते दिखे कि क्या वह सारा को मिस कर रहे हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप को काफी समय हो चुका है। एक्ट्रेस जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में खास मेहमान बनकर आई थीं, तो उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह और कार्तिक ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग से पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि फिल्म के साथ ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। लेकिन हाल ही में भूल भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी एक्स सारा अली खान को याद करते हुए नजर आए।

कार्तिक आर्यन के मुंह से निकला सारा का नाम

कार्तिक आर्यन हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे। डॉक्टर जी एक्टर ने कार्तिक के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शहजादा एक्टर हाथ में नोटों की गड्डी लिए हुए उससे खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना कहते हैं, ‘ये आदमी बॉक्स ऑफिस पर नहीं, दिवाली पर भी इतने पैसे जीत गया है। इतने सारे पैसे बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म को मिलने चाहिए’। इसे सुनते ही कार्तिक ने बोला, सारा… लेकिन अपनी बात को संभालते हुए कार्तिक ने कहा कि ये डॉक्टर जी को मिलने चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की कार्तिक आर्यन की खिंचाई

कार्तिक आर्यन जिस तरह से सारा बोलते हुए अचानक से रुक गए, उससे सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये लग रहा है कि आयुष्मान खुराना की पार्टी में वह सारा अली खान को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये मैंने ही सुना कार्तिक सारा बोलते-बोलते रुक गया.. या बाकी किसी और ने भी ये सुना है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आयुष्मान खुराना सारा अली खान कहा हैं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे क्यों ‘सारा’ का नाम सुनाई दे रहा है।

कार्तिक आर्यन को बताया था अपना क्रश

आपको बता दें कि साल 2018 में जब सारा अली खान करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में आई थीं, तो उस दौरान उन्होंने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था, इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘लव आज कल’ 2 में साथ में काम किया था, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी।

Related Articles

Back to top button