दृश्यम 2 का ट्रेलर रिलीज, फिर मुश्किल में फंसा विजय का परिवार

अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के दूसरे भाग में अभिनेता अक्षय खन्ना की एंट्री हो गई है। श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी पर्दे पर फिर नजर आएंगी। अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें एक बार फिर अजय का किरदार रोमांच से भरा हुआ है।

फीचर (आरएनएस)

ट्रेलर में अजय का पुराना अंदाज दिखा। इसमें दिखाया गया है कि सात साल के बाद भी अजय (विजय सलगांवकर) के परिवार को परेशान किया जा रहा है। मामले की जांच फिर से शुरू हो जाती है और उनके परिवार पर फिर पुलिस का खतरा मंडराने लगता है। इसमें अजय कहते हुए दिखे कि जब तक वे जिंदा हैं, तब तक यह केस चलता रहेगा। एक सख्त पुलिस अधिकारी के किरदार में अक्षय की एंट्री ने महफिल लूट ली।
ट्रेलर में अजय और अक्षय का अभिनय देखने लायक है। अभिनेत्री तब्बू ने भी इसमें अपनी मौजूदगी का एहसास कराया है। श्रिया और इशिता अपने किरदारों को बखूबी दोहराते हुए नजर आईं। इसकी कहानी पहले भाग से जुड़ी हुई है।
मेकर्स ने घोषणा की थी कि जो दर्शक 2 अक्टूबर को फिल्म का टिकट बुक करेंगे, उन्हें 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी। मेकर्स ने यह ऑफर दिया था, ताकि फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी हो। अभिषेक पाठक ने दृश्यम 2 का निर्देशन किया है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार और अभिषेक मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल में फिल्म से कलाकारों का लुक शेयर किया गया था।
दृश्यम 2 के साथ नवंबर में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म की टक्कर अनुभव सिन्हा की भीड़ से होगी। राजकुमार राव के अभिनय से सजी भीड़ 18 नवंबर को ही रिलीज होगी। वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेडिय़ा 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर आ रही है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म में वरुण के साथ कृति सैनन नजर आएंगी। दृश्यम का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। अगस्त, 2020 में 50 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। वह लंबे समय से लिवर सिरोसिस नामक बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने फोर्स, मदारी और रॉकी हैंडसम जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी थीं। दृश्यम 2015 में सिनेमाघरों में आई थी। यह 2013 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी। इसमें एक ऐसे चौथी पास शख्स की कहानी को दिखाया गया है, जो केबल ऑपरेटर के तौर पर काम करता है। उसके परिवार में पत्नी और दो बेटियां है। एक दिन उनकी लाइफ में एक लड़का आता है, जो उनकी बेटी का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगता है। कहानी यही दिखाती है कि अजय कैसे अपने परिवार को बचाते हैं।

Tags : #BollywoodNews #Bollywood #UPcomingMovie #Drishyam2 #Hindinews #TrailerRelease #actor #ajaydevgon #tabbu #shriyasaran #ishitadutta #AkshayKhanna

Rashtriya News

Related Articles

Back to top button