फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर रिलीज, हसांने नहीं इस बार रुलाने आए कपिल शर्मा

मुंबई। जब भी बॉलीवुड के बेहतरीन हास्य कलाकारों का जिक्र होता है तो कपिल शर्मा का चेहरा खुद-ब-खुद आंखों के सामने आ जाता है। वह ना सिर्फ एक अच्छे कॉमेडियन और गायक हैं, बल्कि एक अच्छे अभिनेता भी हैं। कपिल को आपने पहले फिल्मों में भी देखा होगा। पिछले कुछ समय से वह फिल्म ज्विगाटो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स एक छोटी से छोटी नौकरी पाने की तलाश में संघर्ष करता है। कपिल इसमें एक डिलिवरी बॉय की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने परिवार की खुशी के लिए ज्यादा से ज्यादा डिलिवरी करने को प्रयासरत है। फिल्म के जरिए देश में काम करने वाले एक डिलिवरी बॉय के दर्द को बताने की कोशिश की गई है। इस इमोशनल फिल्म में कपिल का गंभीर अवतार देखने लायक है।

यह फिल्म एक गंभीर विषय पर है और वो संवेदनशीलता ट्रेलर में साफ दिख रही है। मजबूरी और मजदूरी की लड़ाई लड़ते कपिल का अभिनय इसे लेकर उत्सुकता बढ़ाता है। फिल्म में छोटे-छोटे प्यार भरे और हंसी के पल भी इसे खास बनाते हैं।
ट्रेलर पोस्ट करते हुए कपिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, टिंग टॉन्ग! आपका ज्विगाटो ट्रेलर डिलिवर हो गया है। प्लीज रेटिंग देना मत भूलिएगा। उनके इस पोस्ट पर ज्यादातर प्रशंसकों ने 10 में से 10 रेटिंग दी है। एक ने लिखा, छा गए पाजी। एक ने लिखा, हमें नहीं पता था कि हमें हंसाने वाले कपिल हमें रुला भी सकते हैं। फिल्म में कपिल ने एक आम आदमी की भूमिका निभाई है, जो जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहा है।

कपिल को उनकी उम्दा कॉमेडी के लिए जाना जाता है। बावूजद इसके वह गंभीर किरदार में जंच रहे हैं। हालांकि, कहीं-कहीं पर डायलॉग डिलिवरी उतनी जमती नहीं, लेकिन कपिल के अभिनय में पहले से काफी निखार आया है। इस फिल्म का निर्देशन अभिनेत्री नंदिता दास ने किया है, जिन्होंने इससे पहले मंटो जैसी शानदार फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म में शहाणा गोस्वामी, कपिल की पत्नी की भूमिका में है। ज्विगाटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली है।

कपिल एक बार फिर फुल फॉर्म में दिख रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के अलावा इस साल की शुरुआत में उन्होंने गुरु रंधावा के साथ अपने पहले म्यूजिक एल्बम अलोन से गायकी की दुनिया में भी अपनी पारी शुरू की। ज्विगाटो से पहले भी कपिल अभिनय करते दिख चुके हैं। किस किस को प्यार करूं से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद कपिल को फिरंगी और इट्स माय लाइफ जैसी फिल्मों में भी देखा गया।

Tag: #nextindiatimes #film #kapilsharma #bollywood #jwigato #mumbai #entertainment #album #music

Related Articles

Back to top button