फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज, रणबीर-श्रद्धा ने लगाया रोमांस का तड़का

मुंबई। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के अभिनय से सजी फिल्म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। इसे लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता का बड़ा कारण है रणबीर-श्रद्धा की नई-नवेली जोड़ी। फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं और जब से फिल्म का नाम सामने आया है, इसे लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर है। फिल्म का नाम है तू झूठी मैं मक्कार, जिसका ट्रेलर भी अब रिलीज हो गया है।

ट्रेलर की शुरुआत रणबीर-श्रद्धा के किसिंग सीन से होती है। मक्कार प्रेमी के रूप में रणबीर का अंदाज देखने लायक है, वहीं झूठी प्रेमिका के रूप में श्रद्धा खूब ग्लैमरस लग रही हैं। फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं। श्रद्धा-रणबीर की केमिस्ट्री फिल्म में अच्छी लग रही है, वहीं रोमांस के साथ कॉमेडी का भी इस फिल्म में पूरा डोज मिलने वाला है। लव रंजन की फिल्म है, इसलिए इसका म्यूजिक भी शानदार है।

जल्द ही फिल्मों में कई नई जोडिय़ां देखने को मिलेंगी। जहां आदिपुरुष में प्रभास पहली बार कृति सैनन संग दिखेेंगे, वहीं बवाल में वरुण धवन संग जान्हवी कपूर दिखेंगी। ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण फाइटर तो शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी पहली बार एटली की फिल्म में बनी है। श्रद्धा ने पिछले साल दिसंबर में इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर कर लिखा था, आखिरकार हमारी इस फिल्म का नाम तय हो गया। तू झूठी मैं मक्कार अगले साल होली के मौके पर यानी 8 मार्च को दर्शकों के बीच आएगी। बता दें कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें श्रद्धा के किरदार का नाम झूठी तो रणबीर के किरदार का नाम मक्कार होगा। टीजर में श्रद्धा और रणबीर की केमिस्ट्री पर प्रशंसकों ने जमकर प्यार लुटाया था।

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कई हिट फिल्में निर्देशित कर चुके लव की इस फिल्म का दर्शकों को इसलिए भी इंतजार है, क्योंकि इसके जरिए जाने-माने निर्माता बोनी कपूर अभिनय जगत में कदम रख रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा, जब वह पर्दे पर अभिनय करते दिखेंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा भी हैं, जो बोनी की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं। डिंपल और बोनी फिल्म में रणबीर के माता-पिता बने हैं।

रणबीर की पिछली फिल्म ब्रह्मास्त्र हिट रही थी। वह अब इसके अगले भाग में दिखेंगे। रणबीर के पास फिल्म एनिमल भी है, जिसमें वह रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। दूसरी तरफ श्रद्धा आखिरी बार वरुण धवन की फिल्म भेडिय़ा में स्पेशल डांस नंबर करती दिखी थीं। वह जल्द ही रुखसाना कौसर की बायोपिक में नजर आएंगी। रुखसाना अपने परिवार के लिए आतंकियों से भिड़ गई थीं। श्रद्धा फिल्म तेजाब के रीमेक में भी दिख सकती हैं।

Tag: #nextindiatimes #entertainment #film #movie #teaser #romantic #kissing #scene #ranbeer #shraddhakapoor #trailer

Related Articles

Back to top button