फिल्म लॉस्ट का ट्रेलर रिलीज; प्यार, धोखे और राजनीति के बीच उलझीं यामी गौतम

मुंबई। यामी गौतम के लिए बीता साल काफी अच्छा साबित हुआ। उन्हें पर्दे पर दमदार भूमिकाओं में देखा गया। इस साल भी अभिनेत्री एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने को तैयार हैं। काफी समय से यामी फिल्म लॉस्ट को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही दर्शक इसके ट्रेलर की राह देख रहे थे। अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। लॉस्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में यामी क्राइम रिपोर्टर रिद्धि के किरदार में दिख रही हैं। इसकी कहानी एक खोए हुए लड़के की है, जो अपनी मौत के पीछे कई राज छोड़ चुका है और रिद्धि इन्हीं राजों से पर्दा हटाने की फिराक में हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे प्यार से मिले धोखे और राजनीति के चलते लड़का गायब हो जाता है। रिद्धि एक ईमानदार पत्रकार है, जो सच सामने लाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने को भी तैयार है। लॉस्ट में सस्पेंस और इमोशंस का जबरदस्त तड़का लगा है। यामी को देख लग रहा है मानों वह असल में कोई केस सुलझा रही हों। उन्होंने बतौर क्राइम रिपोर्टर अपने किरदार की नब्ज को मजबूती से पकड़ा है। फिल्म में सच्ची पत्रकारिता दिखाई गई है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित लॉस्ट एक युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है, जो एक युवा छात्र के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की खोज में है। फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे जैसे युवा कलाकार भी देखने को मिलेंगे। इसकी कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने लिखी है। अनिरूद्ध ने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। लॉस्ट 16 फरवरी को जी5 पर रिलीज हो रही है।

शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में लॉस्ट को आधिकारिक रूप से ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में चुना गया था। दर्शकों ने खुले दिल से इसका स्वागत किया था। शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल सबसे बड़ा वार्षिक दक्षिण एशियाई कार्यक्रम है, जो बढिय़ा कहानियों की सराहना करता है। लॉस्ट का गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में प्रीमियर हो चुका है।

अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म को सराहा जा चुका है। यामी के खाते में अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 भी है। इसमें वह लीड रोल में दिखाई देंगी। यह पहली बार होगा, जब यामी अक्षय के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी। धूम धाम नाम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी यामी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाली हैं। इसमें उनके साथ लोकप्रिय अभिनेता प्रतीक गांधी दिखेंगे। अमर कौशिक की फिल्म चोर निकल के भागा में यामी अभिनेता सनी कौशल के साथ दिखाई देंगी।

Tag: #nextindiatimes #movie #trailer #release #yamigautam #crimerereporter #entertainment #screen #mumbai #triller #case #murder #story

Related Articles

Back to top button