फिल्म भेडिय़ा का ट्रेलर रिलीज, इच्छाधारी भेडिय़ा बने वरुण धवन

स्त्री की सफलता के बाद दिनेश विजान एक और चिर-परिचित हॉरर कॉमेडी लेकर तैयार हैं। उनकी फिल्म भेडिय़ा लंबे समय से चर्चा में है। बीते दिनों ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा के साथ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर दर्शकों में एक सिहरन पैदा करने में कामयाब रहा था। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर लोगों को डराने के साथ ही हंसाने वाला है। भेडिय़ा 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फीचर (आरएनएस)

इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी दिखाई देंगे। अभिषेक दिनेश की स्त्री में भी कुछ इसी अंदाज में नजर आए थे। ट्रेलर में दिखाया गया है वरुण के किरदार को एक भेडिय़ा काट लेता है। इसके बाद उनके शरीर में कुछ अजीबोगरीब बदलाव होते हैं। इन्हीं बदलावों को लेकर फिल्म में सस्पेंस और हास्य का दिलचस्प मेल बनाया गया है।
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और आसपास के जंगलों में रियल लोकेशंस पर हुई है। ट्रेलर में फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स की झलकियां भी दिख रही हैं। इस फिल्म के व्यूजवल इफेक्ट्स पर एमपीसी (मूविंग पिक्चर कंपनी) ने काम किया है। इसी कंपनी ने 1917, द जंगल बुक, द लायन किंग, हैरी पॉटर और जस्टिस लीग जैसी फिल्मों के व्यूजवल इफेक्ट्स पर काम किया है। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स ने मिलकर किया है।
दिनेश विजान की स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और विजय राज ने लोगों को हंसाते-हंसाते खूब डराया था। इस साल मई में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली। बॉलीवुड में फिल्म निर्माता इस जॉनर की फिल्मों में खूब प्रयोग कर रहे हैं। नवंबर में ही रिलीज हो रही कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत भी एक हॉरर कॉमेडी है।
नवंबर में कई ऐसी फिल्में आ रही हैं जिसके ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर जारी हुआ है। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। 4 नवंबर को ही भूत पुलिस और डबल एक्सएल भी रिलीज हो रही हैं। 11 नवंबर को अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ की फिल्म ऊंचाई का दर्शकों को इंतजार है।

Tags : #Bollywoodnews #Bollywood #BhediyaMovie #TrailerReleased #BhediyaTrailerOut #Actor #VarunDhawan #Hindinews

Rashtriya News 

Related Articles

Back to top button