अमिताभ बच्चन की ऊंचाई का ट्रेलर रिलीज, रोमांच से भरी है दोस्ती की कहानी

अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा और बोमन ईरानी जल्द ऊंचाई में नजर आएंगे। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सूरज बडज़ात्या ने इसका निर्देशन किया है। अब इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें अमिताभ, अनुपम, डैनी और बोमन अपनी जिंदगी को खुलकर जीते हुए नजर आए हैं। इसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की भी झलक दिखी है। आइए जानते हैं कि कैसा है फिल्म का ट्रेलर।

फीचर(आरएनएस)

सूरज की यह फिल्म फैमिली ड्रामा से हटकर है। इसमें अमिताभ, अनुपम, डैनी और बोमन अपनी ढलती उम्र में माउंट एवरेस्ट चढऩे की योजना बनाते हैं। इसी बीच उनके दोस्त डैनी का निधन हो जाता है। अब तीनों दोस्त मिलकर डैनी के इस अधूरे सपने को पूरा करने का बीड़ा उठा लेते हैं। ट्रेलर के अंत में किशोर कुमार का गाना ये जीवन है की धुन सुनाई दे रही है।
इन दोस्तों की रोमांचक यात्रा में नीना गुप्ता और सारिका भी शामिल हो जाती हैं। परिणीत इन बुजुर्ग दोस्तों को एवरेस्ट की यात्रा के बारे में जागरूक करती दिखीं। इसमें अमिताभ सहित सभी कलाकारों की मौजूदगी एक मल्टीस्टारर फिल्म होने का अनुभव कराती है। राजश्री प्रोडक्शन ने ऊंचाई का निर्माण किया है। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में पूरी हो गई थी। इस फिल्म को मुंबई, नेपाल, लखनऊ, आगरा और कानपुर जैसी जगहों पर शूट किया गया है। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि यह सूरज की टिपिकल फिल्म है, जो फरहान अख्तर की जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के तर्ज पर बनाई गई है। इसमें मनोरंजन के साथ-साथ थ्रिलर का भी समावेश किया गया है।
नवंबर में बड़े पर्दे पर कई फिल्में आने वाली हैं। सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा 11 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर ऊंचाई से टकराएगी। यह एक तेलुगु साइंस एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो तेलुगु के साथ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। 18 नवंबर को अजय देवगन की दृश्यम 2 और राजकुमार राव की भीड़ रूपहले पर्दे पर रिलीज हो रही है। 25 नवंबर को वरुण धवन की भेडिय़ा आएगी। सूरज बडज़ात्या बड़ी फैमिली एंटरटेनर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान और सोनम कपूर नजर आए थे। यह उनकी आखिरी फिल्म थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी। वह विवाह, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया जैसी फिल्में बना चुके हैं। अभिनेत्री सारिका भी इस फिल्म के जरिए वापसी कर रही है। वह आखिरी बार 2016 में बार-बार देखो में नजर आई थीं।

Tags : #BollywoodNews #Bollywood #MovieUunchai #TrailerRelease #AmitabhBachchan #FirstLook #Hindinews

Rashtriya News

Related Articles

Back to top button