रिलीज हुआ विक्रम वेधा का ट्रेलर, चोर-पुलिस का खेल खेलते दिखे सैफ और ऋतिक

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा लंबे समय से चर्चा में है। कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें दोनों अभिनेताओं की झलक देखने को मिली थी। टीजर में दिखाया गया था कि फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। इसके बाद फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ गई थी। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत सैफ और ऋतिक के आमना-सामना से होती है।

क्या हर अच्छाई अच्छी होती है और हर बुराई बुरी होती है? फिल्म की कहानी दर्शकों से यही सवाल पूछ रही है। सफेद और काले के बीच स्लेटी की गुंजाइश पर आधारित है इस फिल्म की कहानी। ट्रेलर सैफ और ऋतिक के बीच चूहे-बिल्ली की दौड़, ऐक्शन सीन्स और प्रभावी डायलॉग से भरा हुआ है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक ऑरिजिनल तमिल फिल्म का ही रखा गया है। यह तमिल फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है जो 2017 में रिलीज हुई थी। इसमें अभिनेता विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे। माधवन ने विक्रम नाम के एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था, जबकि विजय सेतुपति ने वेधा नाम के ड्रग तस्कर का किरदार निभाया था। फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन कहानी से प्रेरित है, जहां एक चतुर गैंगस्टर हर बार एक नई कहानी सुनाकर एक पुलिसवाले की पकड़ में आने से बच जाता है।
विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी ऐक्शन अवतार में दिखेंगी। कृष फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म कृष 4 की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में ऋतिक मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 2019 की उनकी फिल्म वॉर का सिक्वल भी अनाउंस हो चुका है। वहीं सैफ आदिपुरुष, गो गोवा गॉन 2 और एसेसिनेशन ऑफ होमी भाभा में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्रइडे फिल्मवर्क्स और जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है। फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है। फिल्म में राधिका आप्टे फीमेल लीड में नजर आएंगी। यह 30 सितंबर को रिलीज होगी।

Tags : #BollywoodNews #Bollywood #upcomingMovie #VikramVedha #Actors #HrithikRoshan #SaifAliKhan #ReleasedTeaser #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़

Related Articles

Back to top button