रिलीज हुआ तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर….

 तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन ‘मिताली राज’ की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं।

‘शाबाश मिट्ठू’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मिताली बचपन में क्रिकेट खेलने में माहिर हैं। उनके कोच उनके पेरेंट्स को कहते हैं कि अगर उन्हें ठीक तरह ट्रेनिंग दी जाती है तो वो नेशनल खेल सकती हैं। इसके बाद शुरू होती है तापसी की ट्रेनिंग और स्ट्रगल का दौर।बता दें कि ये फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी है। तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर रिलीज की तारीख घोषित की है। फिल्म में उनके आठ साल की लड़की से क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

बीते दिन भारतीय क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ महिला बल्लेबाज मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उनके ऐलान की पोस्ट पर तापसी पन्नू ने उनके योगदान के लिए मिताली को धन्यवाद कहा। तापसी ने लिखा,’धन्यवाद ही एकलौता शब्द है जो हम सब कह सकते हैं। क्रिकेट के दीवानों के लिए महिला क्रिकेट को मैप पर लाने के लिए धन्यवाद!’

मिताली राज महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक दिवसीय (वनडे) मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। मालूम हो कि मिताली राज ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। हाल ही में न्यूजीलैंड में आयोजित महिला वनडे विश्व कप में उन्हें भारतीय टीम का नेतृत्व किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

7 + sixteen =

Back to top button