रिलीज हुआ ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का ट्रेलर

मशहूर हाॅलीवुड वेब सीरीज गेम्स ऑफ थ्रोन्स के प्रीक्वल हाउस ऑफ द ड्रैगन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

जिस सीरीज का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह अब आ चुकी है। हम बात कर रहे हैं गेम ऑफ थ्रोन्स के प्रीक्वल हाउस ऑफ द ड्रैगन की। इस सीरीज का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। इस ट्रेलर में ड्रैगन की जबरदस्त झलक दिखाई गई है। एचबीओ की इस वेब सीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब हाउस ऑफ द ड्रैगन के ट्रेलर के रिलीज होने से यह पता चल गया है कि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सस्पेंस और ड्रामा के साथ-साथ एक्शन का फुल पैकेज देखने को मिलने वाला है। इस सीरीज के ट्रेलर को देखकर अब फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

हाल ही में हाउस ऑफ द ड्रैगन के ऑफिशियल ट्रेलर ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। इस सीरीज के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आयरन थ्रोन अपनी-अपनी दावेदारी दिखाने के लिए तमाम दिग्गजों में विवाद होते हैं। इसी दौरान रेनेरा टारगेरियन और डेमन टारगेरियन के अलावा और भी लोगों के बीच लड़ाईयां होते हुए दिखाया गया है। ऐसे में हाउस ऑफ द ड्रैगन के इस शानदार ट्रेलर को देखने के बाद आपके मन में भी इस सीरीज को देखने के लिए उत्सुकता और बढ़ जाएगी। बता दें कि हाउस ऑफ ड्रैगन में पॉपुलर वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स से 200 साल पहले की कहानियों को दिखाया गया है।

इस दिन रिलीज होगी हाउस ऑफ द ड्रैगन

हाउस ऑफ द ड्रैगन के इस धमाकेदार ट्रेलर के साथ इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है। जिसके तहत यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 अगस्त को रिलीज की जाने वाली है। साथ ही इस दिन इस मोस्ट अवेटेड सीरीज के पहले एपिसोड की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। बता दें कि हाउस ऑफ द ड्रैगन में मैट स्मिथ, इमा आर्सी, मिली एलक्लोक, ओलिवा कुक और इवी बेस्ट जैसे कई हाॅलीवुड सितारे मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 1 =

Back to top button