बहूरानी मदालसा शर्मा को पसंद हैं मिथुन दा की ये तीन बातें…

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने कम समय में ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी और लोग उन्हें प्यार से मिथुन दा भी कहते हैं। आपको बता दें कि अनुपमा (Anupama) में काव्या का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) मिथुन दा की बहू हैं। कई मौकों पर मदालसा शर्मा ने यह बात कही है कि मिथुन चक्रवर्ती उनकी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन हैं और उनके सपोर्ट के चलते ही वह अच्छे से काम कर पाती हैं। मिथुन दा के जन्मदिन पर आज बात करेंगे उनकी उन अच्छाइयों के बारे में जिसका जिक्र मदालसा शर्मा अक्सर किया करती हैं। 

मिथुन दा की यह तीन बातें हैं मदालसा को पसंद
मदालसा शर्मा जानी-मानी एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं और आज अपने दम पर मदालसा शर्मा ने एक अलग पहचान बना ली है। मिथुन दा की बहू बनकर मदालसा खुद को काफी लकी मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मदालसा शर्मा ने बताया था कि उनके ससुर मिथुन चक्रवर्ती काफी विनम्र स्वभाव के हैं और वह उनकी हर एक छोटी-छोटी चीज का भी ख्याल रखते हैं। इसके अलावा मदालसा शर्मा का यह भी कहना था कि मिथुन चक्रवर्ती काफी रियलिस्टिक पर्सन हैं और हर एक चीज को लेकर खुलकर बात करना पसंद करते हैं। मदालसा के मुताबिक मिथुन दा एक अच्छे शेफ भी हैं और अपने हाथों के जादू से हर किसी को अपना दीवाना बना लेते हैं।

 इन फिल्मों में दिखाया मिथुन दा ने कमाल
मिथुन चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंग करियर में कई धांसू फिल्में की हैं। मां कसम, तबाही, गंगा की कसम, आग ही आग, फूल और आग, बगावत की जंग, जहरीला, सौतेला और शेरा जैसी फिल्मों के जरिए मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। चांदनी चौक टू चाइना, ओम शांति ओम और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में भी मिथुन दा अहम रोल अदा कर चुके हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + fourteen =

Back to top button