T20 वर्ल्ड कप 2022 नहीं खेलेंगे आर अश्विन, जरुर पढ़े पूरी खबर

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की स्पिन जोड़ी के नेतृत्व में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन किया, जिसकी बदौलत भारत को पहले मैच में 68 रन से जीत मिली। अश्विन ने अपने अनुभव और चतुराई से त्रिनिदाद में 191 रनों का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज के दो बल्लेबाजों को चलता किया। हालांकि, एक पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि अश्विन टी20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं होंगे। 

यूएई में पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में आर अश्विन टीम का हिस्सा थे। कई साल के बाद उनको सीमित ओवरों की क्रिकेट में मौका मिला था और इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वे टी20 सीरीज खेले थे, लेकिन पिछले 8 महीने से वे सीमित ओवरों की क्रिकेट नहीं खेल पाए थे। हालांकि, एकाएक उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में मौका मिला और उन्होंने पहले ही मैच में कुछ रन बनाए और दो विकेट भी चटकाए। 

भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल को लगता है कि अश्विन के टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने जाने की संभावना नहीं है, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव भारत के लिए अटैकिंग ऑप्शन हैं। उन्होंने क्रिकबज से कहा, “मैं अगले मैच में बिश्नोई को अश्विन से आगे खेलते हुए देखता हूं (यदि भारत दो स्पिनरों के साथ जाने का फैसला करता है)। मैं ईमानदारी से कहूं तो अश्विन को टी20 विश्व कप खेलते हुए नहीं देखता। मुझे कुलदीप यादव, बिश्नोई और (युजवेंद्र) चहल में विविधता चाहिए। कलाई के स्पिनर बीच-बीच में अटैकिंग ऑप्शन देते हैं। अश्विन आपको वह नहीं दे पाते हैं।” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 + eight =

Back to top button