सड़क पर गाना गाते इस सिंगर को गलती से भी भिखारी न समझिएगा,ये है बॉलीवुड के इस टॉप सिंगर

इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके जरिए आम इंसान भी पल भर में खास बन जाता है। वहीं कई बार इंटरनेट पर पुराने वीडियोज और तस्वीरें भी अचानक ही वायरल होने लगती हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में हुआ। अचानक ही एक सालों पुराना वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है। ये वीडियो बेहद ही खास है।

इस वीडियो में एक शख्स भिखारी के भेष में एक पेड़ के नीचे हारमोनियम लेकर मखमली आवाज में गाता नजर आ रहा है। वहीं उसके पास से गुजरते लोग उसकी अवाज सुनकर वहां न सिर्फ ठहर रहे थे बल्कि उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे थे। लेकिन इसे जरा से ध्यान देखि​ए और फिर पहचानने की कोशिश कीजिए। इस शख्स को भिखारी समझने की गलती न कीजिएगा। आइए बताते हैं कौन ये शख्स…

बॉलीवुड का टॉस सिंगर है ये शख्स…

वीडियो में भिखारी के गेटअप में दिखने वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर सोनू निगम हैं। इस वीडियो को सोनू निगम ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। वीडियो में आप पहले देखते हैं कि सोनू भिखारी का गेटअप लिए सड़क किनारे हारमोनियम लेकर बॉलीवुड सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। वहीं लोग सोनू के पास आते हैं और उनसे बातें करते हैं। इसी दौरान एक लड़का सोनू के पास आता है, उनसे हाथ मिलता है और उन्हें 12 रुपये भी दिए। ये 12 रुपये सोने के लिए इनते खासा थे कि उन्होंने इसे फ्रेम कराया अपने ऑफिस में लगवाया है। उनका 5 साल पुराना है। इस वीडियो को आज भी काफी पसंद किया जा रहा है।

सोनू निगम का वर्कफ्रेंट…

सोनू निगम के करियर की बात करें तो उन्होंने हिंदी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी भाषा में भी गाना गाया है। उन्होंने कई एलबम बनाए हैं। यही नहीं सोनू ने सिंगिंग के साथ एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है। सोनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन हर मुद्दों पर अपनी राय फैंस के बीच सोशल मीडिया पर रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 − four =

Back to top button