कोरोना वायरस के खतरे के बीच सरेआम लिप KISS करने पर ट्रोल हुईं शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी,लोग बोले….

देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस का संकट मंडराने लगा है। हर दिन इस महामारी से लोगों के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। अब तक कई फिल्मी सितारे भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। ऐसे में हर राज्य की सरकार ने नई कोरोना गाइड लाइंस जारी कर दी है। बावजूद इसके बहुत से लोग अब भी कोरोना वायरस को हल्के में ले रहे हैं।

ऐसे में कोरोना महामारी के बीच अब खुलेआम लिप किस करने पर टीवी अभिनेत्री शेफाली जरीवाला और अभिनेता पराग त्यागी ट्रोल हो रहे हैं। बुधवार को यह दोनों सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों को रोमांटिक होते हुए देखा गया। शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी खुलेआम सबके सामने एक-दूसरे के साथ लिप किस करते हुए नजर आए। इस दौरान शेफाली जरीवाला ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखीं।

वहीं पराग त्यागी व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए थे। शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी के इस लिप किस वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी के लिप किस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

jagran
jagran

वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने खुलेआम लिप किस करने पर शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी को ट्रोल कर दिया है। ig.gratifier नाम के यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोविड गया तेल लेने।’ vikasharma.12120 ने कमेंट में लिखा, ‘इतना शोऑफ की क्या जरूरत है, शादीशुदा हो घर में बैठके करो।’

zain.ali_007 ने लिखा, ‘कोरोना वायरस ट्रांसफर चालू है।’

jagran

chandra.bhavin नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, ‘कोरोना ट्रांसफर करने का बेस्ट तरीका।’ akashbharti_23 ने अपने कमेंट में लिखा, ‘भाई घर भी है ये सब करने के लिए…. पब्लिक स्पेस छोड़ दो।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी को खुलेआम लिप किस करने पर ट्रोल किया है।  आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने साल 2014 में एक-दूसरे से शादी की है। इसके बाद से दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 4 =

Back to top button