ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने का टीजर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर , आलिया भट्ट अमिताभ बच्चन, , मौनी रॉय और नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ गाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने साइंस-फिक्शन ड्रामा के दूसरे ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने का टीज़र आज जारी कर दिया है। यह टीजर आप यहाँ देख सकते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cg0vqT_gEcS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=59dc3e73-2a24-499e-80a3-40af46a0970d

जी दरअसल डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का पूरा गाना 8 अगस्त दिन सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ‘देवा देवा’ गाने को सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है। इसे प्रीतम (Pritam) ने कंपोज किया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) ने लिखे हैं। जी हाँ और यह गाना पूरी तरह से रणबीर कपूर पर बेस्ड हैं। गाने के टीजर में रणबीर आग के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणबीर उर्फ शिव भगवान से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं और वह ईशा (आलिया भट्ट) को रोशनी का कॉन्सेप्ट बताते हैं। इस गाने में अमिताभ बच्चन के साथ शिव की अपनी अग्नि शक्ति की खोज करते हुए विभिन्न झलकियां भी दिखाई गई हैं। इसी के साथ इस गाने में बहुत कुछ रोमांचक है और इसी वजह से टीजर देख दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। हालाँकि पूरे गाने के लिए आपको 8 अगस्त तक का इंतज़ार करना होगा, और हमे यकीन है पूरा गाना धमाकेदार होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × three =

Back to top button