कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! हाथ-पैर बांध कर पिता ने ही किया अपनी बेटी का दुष्कर्म

झारखंड के गढ़वा जिले से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता पर शराब के नशे में बेटी के साथ बलातकार करने का इल्जाम लगा है। नाबालिग लड़की की मां ने थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने केस की जाँच आरम्भ दी है।

दरअसल, ये घटना गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना इलाके की बताई जा रही है जहां एक शराबी पिता की घर में बेटी को अकेले देख नियत खराब हो गई तथा उसने लड़की के हाथ-पैर बांध कर बलातकार किया। जब उसका नशा उतरा तो वह घर से भाग गया। मां ने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा कि दो दिन पूर्व उसकी पति से विवाद हो गया था। इस वजह से वह अपने भाई के साथ उपचार कराने यूपी मौजूद अपने मायके चली गई थी। 17 साल की उसकी नाबालिग बेटी अकेले ही घर में रह रही थी। पीड़िता के मुताबिक, उसके पिता देर शाम शराब पीकर घर आए थे. उन्होंने उसके हाथ, पैर तथा मुंह बांध कर उसके साथ बलातकार किया।

वही जब लड़की किसी प्रकार पिता के चंगुल से छूटी तो वह पड़ोस में रह रही अपनी दादी तथा चाची को इस मामले की खबर दी। हालांकि वे लोग बदनामी के डर से पीड़िता को इस केस में चुपचाप रहने की सलाह देने लगे। तत्पश्चात, वह अपनी मां से मिलने अपने मामा के घर चली गई। उसने मां को पुरे मामले की खबर दी। मां अपनी बेटी को लेकर तुरंत भवनाथपुर थाना पहुंच गयी तथा अपने पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + seventeen =

Back to top button