दिल्ली के बदरपुर इलाके में तेज रफ्तार टैंकर ने पांच लोगों को कुचला, एक की हालत गंभीर….

बदरपुर इलाके में तेज रफ्तार टैंकर चालक ने मंगलवार शाम एक बाजार से गुजरने के दौरान संतुलन खो दिया। जिसके चलते टैंकर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को टक्कर मारते हुए वहां से गुजर गया। चालक ने इस दौरान बाजार में लगे रेहड़ी-पटरी में सामान बचने वाले कई दुकाने भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। बाकि लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। 

मौके पर मौजूद लोगों ने टैंकर रूकते हुए आरोपी चालक को दबोच लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची बदरपुर थाना पुलिस ने संबंधित धारा में केस दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े बजे बदरपुर के मोहन बाबा नगर इलाके में बाजार लगा हुआ था। इसी दौरान जलबोर्ड का एक टैंकर वहां से पानी सप्लाई करने जा रहा था। 

चालक का टैंकर की रफ्तार तेज होने के चलते उस पर से संतुलन खो गया। ऐसे में बेकाबू टैंकर ने पांच से छह लोगों को टक्कर मार दी और दुकानों को तोड़ता हुआ निकल गया। हादसा वहां लगे  सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है। टैंकर के रूकते हुए बाजार में मौजूद लोगों ने चालक को दबोच लिया। उधर, घायलों को तुंरत अस्पताल पहुंचाकर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची बदरपुर थाना पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में हालांकि उसने किसी की मौत नहीं हुई है। हादसे के वक्त चालक ने शराब पी रखी थी या ब्रेक फेल होने से हुआ था। इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

जान बचाने के लिए भागते नजर आए लोग

हादसे का सीसीटीवी बुधवार को पूरे दिन सोशल मीडिया में वायरल रहा। वीडियो में हादसे के दौरान टैंकर तेजी से लोगों और दुकानों को तोड़ते हुए जाते दिखाई दे रहा है। वीडियो में लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे बाजार में अफरातफरी का माहौल बन गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen − nine =

Back to top button