रैना ने इन दोनों खिलाड़ी की भूमिकाओं को पूरी तरह से अलग बताया

T20 World Cup 2022 टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना ने बताया कि टी20 वर्ल्ड कप के इस एडिशन में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली क्या भूमिका निभाएंगे। रैना ने दोनों की भूमिकाओं को पूरी तरह से अलग बताया।

 भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में मिशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम इंडिया की तैयारियां जोरों पर है और ये टीम दो अभ्यास मैच वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल चुकी है जिसमें भारत को एक में जीत तो दूसरे मैच में हार मिली थी। विराट कोहली ने इन दोनों मैचों में हिस्सा नहीं लिया था तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने पहला मैच खेला था जबकि दूसरे अभ्यास मैच में उन्हें आराम दिया गया था। सूर्यकुमार यादव ने पहले अभ्यास मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी और भारत को जीत मिली थी।

रैना ने बताया कोहली और सूर्यकुमार की टी20 वर्ल्ड कप में भूमिका

सूर्यकुमार यादव इन दिनों गजब की फार्म में हैं और वो इस वक्त आइसीसी टी20 के बल्लेबाजों की रैंकिंग में दूसरे नंबर पर हैं जबकि विराट कोहली की भी फार्म में वापसी हो चुकी है। इसमें कोई शक नहीं कि टीम इंडिया के वर्ल्ड कप अभियान में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव बड़ी भूमिका निभाने वाले हैं। इस वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की गेंदबाजी को कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने ज्यादा मजबूत नहीं बताया है ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी। हालांकि टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह मो. शमी को शामिल किया गया है, लेकिन बुमराह की जगह भरना आसान नहीं है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की क्या भूमिका होगी इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने बताया। रैना के मुताबिक इन दोनों स्टार बल्लेबाजों की भूमिका अलग-अलग होगी। एक टीवी चैनल से बात करते हुए रैना ने कहा कि भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली टीम के की प्लेयर होंगे तो वहीं सूर्यकुमार यादव टीम के लिए गेम चेंजर की भूमिका निभाएंगे। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में

Related Articles

Back to top button