पुष्पा फिल्म के मेकर्स ने तोड़ा हिंदी दर्शकों का दिल, धुआंधार कलेक्शन देने के बाद भी अल्लू अर्जुन के फैंस होंगे निराश

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। फिल्मों को लेकर सबसे चौंकने वाली बात रही कि इसे हिंदी बेल्ट में भी बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिला। नतीज ये हुआ कि फिल्म ने 3 हफ्तों में धुआंधार कमाई की। हालांकि पुष्पा की हिंदी रिलीज को टक्कर देने के लिए कई बड़ी-बड़ी फिल्में सामने थीं पर इसने सबको धूल चटा दी।

आज ओटीटी पर रिलीज हो रही है ‘पुष्पा’

कोरोना के कारण जो दर्शक सिनेमा हॉल तक नहीं जा पाए थे उन्हें इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार था। और उन्हें खुशखबरी मिली भी, फिल्म 7 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। इस खबर के साथ देश भर में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के दीवाने फैंस के बीच उत्साह चरम पर है। पर इसके साथ ही हिंदी बेल्ट के दर्शकों के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर भी आई।

हिंदी दर्शकों के लिए बुरी खबर 

पुष्पा के मेकर्स ने जो फैसला किया है उससे हिंदी दर्शखों को तगड़ा झटका लगने वाला है। ये सच है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म को मेकर्स अमेजॉन प्राइम पर 7 जनवरी को रिलीज कर रहे हैं। लेकिन ये फिल्म हिंदी भाषा में स्ट्रीम नहीं होगी। ताजा खबरों के मुताबिक हिंदी दर्शक अभी भी सिनेमाहॉल पर फिल्म को देखने के लिए लाइन लगा रहे हैं। जिसकी वजह से निर्माताओं ने हिंदी स्ट्रीमिंग को कुछ और दिनों के लिए टाल दिया है। तो इसकी के साथ जो ओटीटी पर पुष्पा को देखने का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अभी और लंबा होने वाला है।

3 हफ्तों में कमाए 70 करोड़

दरअसल, नॉर्थ बेल्ट में ये फिल्म अभी भी जबरदस्त कमाई कर रही है। जिसकी वजह से मेकर्स चाहते हैं कि इसके ओटीटी रिलीज से थियेट्रिकल बिजनेस को नुकसान न हो। हालांकि फिल्म अपने रिलीज के चौथे हफ्ते में हैं और हिंदी बेल्ट में इसने अबतक 70 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके चलते ही मेकर्स चाहते हैं कि अभी ये फिल्म सिनेमाघरों पर और बिजनेस करे और ओटीटी स्ट्रीमिंग को फिलहाल कुछ दिनों के लिए और टाल दिया जाए। इस खबर से अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा को हिंदी में देखने की चाह पाले दर्शकों को जरुर झटका लगेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =

Back to top button