तेजस्वी के बयान के खिलाफ विधानसभा के मुख्य प्रवेश द्वार पर भाजपा विधायकों ने किया प्रदर्शन..

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय को चेतावनी देने वाले बयान पर भाजपा विधायकों ने शुक्रवार को जमकर विरोध किया। विधानसभा के मुख्य प्रवेश द्वार पर प्रदर्शन करते हुए पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि नित्यानंद राय को धमकी देना महंगा पड़ेगा। तेजस्वी बिहार में गुंडागर्दी करने पर उतर आए हैं। उनपर गुंडा एक्ट के तहत मुकदमा होना चाहिए। बिस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि तेजस्वी क्या ठंडा करेंगे, तेजस्वी खुद ठंडा हो जाएंगे। बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी। अब वह जेल जाएंगे।

सदन के बाहर प्रदर्शन करते हुए तेजस्वी यादव के बयान पर भाजपा विधायकों ने आपत्ति जाहिर की। बीजेपी ने तेजस्वी द्वारा सीबीआइ को धमकी देने का आरोप लगाया। हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि तेजस्वी क्या ठंडा करेंगे, तेजस्वी खुद ठंडा हो जाएंगे। बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी, जाएंगे जेल। रामसूरत राय ने कहा कि तेजस्वी यादव असली यादव नहीं हैं। बिहार की जनता उन्हें पहचान चुकी है। नित्यानंद राय को धमकी देना महंगा पड़ेगा। नित्यानंद राय किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। रामसूरत ने कहा कि नित्यानंद को धमकाने वाला खुद समाप्त हो जाएगा। बिहार की जनता तेजस्वी को समाप्त कर देगी। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने के लिए तेजस्वी यादव पर गुंडा एक्ट के तहत मुकदमा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजद वोट बैंक की राजनीति कर रहा है। तेजस्वी बिहार में गुंडागर्दी करना चाहते हैं। प्रमोद कुमार ने कहा कि बिहार किसी की जागीर नहीं है। 

लगे विजय सिन्हा जिंदाबाद के नारे

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के विधानसभा परिसर आगमन पर भाजपा विधायकों ने स्वागत किया। इस दौरान विजय सिन्हा जिंदाबाद के नारे लगाए गए। उन्हें पुष्प गुच्छ दिया गया। रामसूरत राय, संजीव चौरसिया, हरिभूषण बचौल, संजय सरावगी, जीवेश कुमार, आलोक रंजन झा समेत कई भाजपा विधायकों ने किया विजय सिन्हा का स्वागत।

इशारों में नित्यानंद पर किया था बड़ा हमला

गौरतलब है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का नाम लिए बिना कहा था कि केंद्र सरकार के मंत्री बिहार में जो खेला करना चाहते हैं, वो संभल जाएं। यह बिहार है। दिल्ली से कोई बचाने नहीं आएगा। यहां सब ठंडा कर दिया जाएगा। इस दौरान लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी ने राजद नेताओं के घर सीबीआइ की छापेमारी पर नाराजगी जाहिर की। 

Related Articles

Back to top button