अफेयर और डेटिंग की खबरों ने उड़ा दी थी रवीना टंडन की नींद,’भाई के साथ अफेयर की छपने लगीं थीं खबरें’,एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड सितारों के अफेयर और डेटिंग की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बहुत बार यह खबरें अफवाहों पर आधिकारिक होती हैं, जिसके चलते फिल्मी सितारों को बहुत बार मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन को सामना करना पड़ा था, जब कई गॉसिप मैगजीन में रवीना टंडन और उनके भाई के अफेयर की खबरें छपने लगी थीं।

उस समय रवीना टंडन को इस तरह की खबरों ने काफी आहत किया था। इतना ही नहीं ऐसी खबरों की वजह से अभिनेत्री कई रातों तक सो नहीं पाई थीं। इस बात का खुलासा रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मी कंपेनियन को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बात की। रवीना टंडन ने फिल्मी सितारों को लेकर चलने वाली गॉसिप खबरों पर नाराजगी जाहिर की।

दिग्गज अभिनेत्री ने बताया है कि एक बार उनका लिंकअप उनके भाई के साथ जोड़ा गया। ऐसी खबरों ने रवीना टंडन को कई रातों तक सोने नहीं दिया था। उन्होंने कहा, ‘मुझे अच्छे से याद है, बहुत सारी रातें बिना सोए गुजारी थीं। मैं सोने के लिए खुद को रुलाती थी। मैं हर महीने डरी रहती थी। मैं चिल्लाती थी। गपशप करने वाली मैगजीन मुझे पूरी तरह से चीर रही थी, मेरी विश्वसनीयता, मेरी प्रतिष्ठा, मेरे माता-पिता को टुकड़ों में काट रहा है और मुझे हैरानी होती थी कि ‘यह सब क्या है? वह मेरे खुद के भाई से मेरा लिंकअप जोड़ने लगे’

एक मैगजीन के नाम का जिक्र करते हुए रवीना टंडन ने आगे कहा,’मैग्जीन ने लिखा था कि ‘एक गोरा हैंडसम लड़का रवीना टंडन को छोड़ने आता है। हमने रवीना टंडन के ब्वॉयफ्रेंड को खोज लिया है।’ हम इन सब चीजों में जी रहे थे। इसको कौन और कितना स्पष्ट करेगा ? क्योंकि आप उन पत्रकारों और संपादकों की दया पर थे। अगर आप ‘हैलो’ भी कहते, तो वह कहते, ‘हां, ठीक है, एक चुटकी नमक के साथ ले लो’।

इसके अलावा रवीना टंडन ने खुद को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि बीते दिनों रवीना टंडन अपनी पहली वेब सीरीज अरण्यक को लेकर चर्चा में थीं। इस वेब सीरीज से अभिनेत्री ने ओटीटी डेब्यू पर डेब्यू किया है। मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज अरण्यक में रवीना पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई हैं। विनय वायकुल निर्देशित सीरीज की कहानी पहाड़ी इलाके सिरोना में स्थापित की गई है, जहां रवीना का किरदार कस्तूरी डोगरा एसएचओ है। सीरीज में आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक भी अहम किरदारों में हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + eighteen =

Back to top button