बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कोहली की तारीफ की, कहीं ये बात ..

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ यादगार पारी खेलने के बाद विराट कोहली को पूर्व क्रिकेटरों की खूब सराहना मिल रही है। अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने भी उनकी तारीफ की है। BCCI अध्यक्ष का कहना है कि विराट कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। उनका योगदान ही काफी है उनके बारे में बताने के लिए।

रोजर बिन्नी शुक्रवार को कर्नाटका स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत की। टी20 विश्व कप में कोहली की बैंटिंग को लेकर रोजर बिन्नी ने कहा, “पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की बैंटिंग देखना मेरे लिए एक सपने की तरह था। कोहली जिस तरह से शॉट मार रहे थे, वो काबिले तारीफ है। पाकिस्तान के खिलाफ एक शानदार जीत थी।”

“कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं “

रोजर बिन्नी ने आगे कहा, “कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं थी। वह एक अलग क्लास के खिलाड़ी हैं और उनके जैसे खिलाड़ी दबाव की स्थितियों में निखर कर समाने आते हैं, दबाव में वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।”

बता दें कि रन मशीन विराच कोहली को चेजामास्टर भी कहा जाता है। कोहली ने भारत के लिए रन चेज करते हुए 18 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से सभी मैचों में भारत को जीत मिली है। टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भी कोहली ने 53 रनों की नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी और भारत को चार विकेट से जीत दिलाई।

रविवार को साउथ अफ्रीका से मुकाबला

गौरतलब हो कि भारत ने अपने शुरूआती दोनों मैच जीत कर प्वाइंट्स टेबल में नंबर पर है। रविवार को उसका मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा। एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह भारत के लिए अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा। अगर भारत इस मैच को जीतता है तो वह सेमीफाइनल में प्रवेश करने की तरफ एक मजबूत कदम बढ़ा देगा।

Related Articles

Back to top button