नाबालिग बच्चों को जहर देकर फंदे पर झूले माँ-बाप, एक साथ चार शव मिलने से मचा कोहराम

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के एक लॉज में रायपुर के शादीशुदा जोड़े ने अपने दो नाबालिग मासूमों को जहर देकर स्वयं को फांसी लगा ली। एक ही कमरे में 4 लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक सलभ सिन्हा और अन्य अफसर मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि मृतक एक ही परिवार के थे तथा सभी रायपुर के रहने वाले थे। उन्होंने बुधवार शाम न्यू बस स्टैंड मौजूद लॉज में चेक इन किया था। बृहस्पतिवार रात जितेंद्र देवांगन (38) तथा उनकी पत्नी सविता (35) लॉच के एक कमरे के भीतर पंखे ले लटके मिले, जबकि उनके 2 नाबालिग बच्चों के शव बिस्तर पर मिले।

खबर के अनुसार, बृहस्पतिवार शाम तक उनके कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो लॉच के कर्मचारियों को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है, तत्पश्चात, उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पति-पत्नी एक-दूसरे के बगल में लटके हुए थे तथा उनके हाथ पीठ के पीछे बंधे हुए थे। प्रथम दृष्टया यह घटना खुदखुशी की लग रही है। कहा जा रहा है कि दंपती ने खुदखुशी करने से पहले 10 वर्ष से कम आयु के अपने बेटे और बेटी को जहर दे दिया। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − one =

Back to top button