लेजेंड्स लीग के सीजन 2 में खेलेंगे क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल लेजेंड्स लीग  के सीजन 2 में खेलेंगे। टी-20 के महारथी मने जाने वाले क्रिस गेल के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। टी-20 में सबसे ज्यादा शतक,सबसे तेज शतक, सबसे ज्यादा चौके छक्के और 10000 से अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी क्रिस गेल के नाम है। अपने पूरे करियर में दो बार 300 से अधिक बनाने वाले चौथे खिलाड़ी भी हैं। 
लीजेंड्स लीग में खेलने को कन्फर्म करते हुए क्रिस गेल ने कहा है कि यह बहुत खुशी कि बात है कि मुझे लीजेंड्स लीग में खेलने का मौका मिल रहा है। यह बहुत प्रेस्टीजियस लीग है और क्रिकेट के महान खिलाड़ी इसमें खेलते हैं। मैं बहुत उत्साहित हूँ। 
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के CEO रमन रहेजा ने कहा कि क्रिस गेल के आज जाने से लीजेंड्स लीग और बड़ी हो गयी है। मशहूर पूर्व क्रिकेटर्स के  साथ इस बार ये सीजन और शानदार होने वाला है। 

सौरव गांगुली भी होंगे शामिल  
हाल ही में यह जानकारी सामने आयी  है कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस लीग में खेलने को राजी हो गए हैं। गांगुली को फिर से मैदान पर देखना दर्शकों के लिए औररोमांचकरि होने वाला है। रमन रहेजा ने सौरव गांगुली को धन्यवाद देते हुए कहा कि गांगुली हमेशा से ही लीजेंड रहे हैं। गांगुली स्पेशल मैच खेलेंगे।

 17 सितम्बर से 8 अक्टूबर तक चलेगी लीग 
लीजेंड्स लीग 17 सितम्बर से 8 अक्टूबर तक भारत में होगी। लीग में 4 टीमें खेलेंगी। कई पूर्व क्रिकेट्स ने खेलने कि पुष्टि कर दी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 − eight =

Back to top button