प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने का आज आखिरी दिन..

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग की ओर से जारी सूचना के अनुसार प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग की ओर से निकाले गए प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट एसोसिएट समेत अन्य पदों पर आवेदन का आज आखिरी दिन हैं। कुल 530 पदों पर होने वाली नियुक्ति के लिए CDAC आज आवेदन प्रक्रिया को समाप्त कर देगा। वहीं इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स, जो अभी तक अप्लाई नहीं कर पाएं हैं वे आधिकारिक वेबसाइट cdac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

वैंकेसी डिटेल्स 

सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग की ओर से जारी सूचना के अनुसार, प्रोजेक्ट इंजीनियर के 250 पद और प्रोजेक्ट मैनेजर/ प्रोगाम मैनेजर/ प्रोगाम डिलीवरी मैनेजर के 50 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, प्रोजेक्ट एसोसिएट के 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए इन स्टेप्स से करें अप्लाई 

प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के आधिकारिक वेबसाइट cdac.in पर जाएं। इसके बाद, 

होमपेज पर करियर लिंक पर क्लिक करें। अब “सी-डैक भारत भर के केंद्रों/स्थानों के लिए सभी स्तरों पर विभिन्न संविदा पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है पर क्लिक करें। लेटेस्ट जॉब के अवसरों के तहत

पदों के लिए उपलब्ध आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और आवेदन करने के लिए लॉगिन करें

फॉर्म भरें और सबमिट करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेंकर रख लें। 

ये होगी उम्र 

आधिकारिक सूचना के अनुसार, प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा, प्रोजेक्ट इंजीनियर पदों के लिए आयु सीमा 35 वर्ष होनी चाहिए। वहीं  प्रोजेक्ट मैनेजर / प्रोग्राम मैनेजर / प्रोग्राम डिलीवरी मैनेजर / नॉलेज पार्टनर और सीनियर के लिए है। प्रोजेक्ट इंजीनियर/मॉड्यूल लीड/प्रोजेक्ट लीड पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 56 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। 

Related Articles

Back to top button