मेले से किया बच्ची का अपहरण, जंगल में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

झारखंड के गुमला जिले में नाबालिग लड़की से गैंग रेप की घटना सामने आई है। मामला सिसई थाना इलाके के महुआ टोली जंगल का है। आरोप है कि तीन नाबालिग व्यक्तियों ने घाघरा थाना इलाके की रहने वाली नाबालिग बच्ची का हथियार के बल पर मेले से किडनैप किया फिर जान से मारने की धमकी देकर सभी अपराधियों ने जबरन संबंध बनाए। पुलिस ने इस केस में प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीनों अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है। अपराधी युवकों ने पूछताछ की जा रही है।

वही घटना के 12 घंटे पश्चात् सिसई थाने में पहुंचकर लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता ने पुलिस को कहा कि घटना के चलते वह चीखती चिल्लाती रही। इसके बाद भी अपराधियों को दया नहीं आई। बताया जाता है कि तीनों अपराधी भी नाबालिग है। पीड़िता बृहस्पतिवार को अपने घर से सहेली के घर जाने की बात कहकर लाह टोंगरी मेला घूमने गई थी। मेले से ही तीनों अपराधियों ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। युवती को गाड़ी पर बैठाकर अपराधी महुआ टोली जंगल ले आए। तीनों ने उसके साथ गैंग रेप किया।
 
वही इस के चलते लड़की ने वहां से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। पूरी रात दरिंदों की नजर से इधर उधर छिपती रही। प्रातः होने के पश्चात् वह अपने घर पहुंची। लोक लाज व अपराधियों की धमकी की वजह से पहले दिन युवती ने मामले की जानकारी किसी को नहीं दी। दूसरे दिन युवती ने परिवार के सदस्यों को पूरी बात बताई। परिवार वालों के साथ थाने पहुंची। पूरा मामला बताया। तत्पश्चात, पुलिस ने तत्काल मामले में FIR दर्ज की। वही थाने में लिखित शिकायत प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 − 4 =

Back to top button