द केरल स्टोरी ने मंडे टेस्ट में पास होते हुए 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली..

द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन से छप्परफाड़ कमाई करती जा रही है। पिछले कुछ दिनों से फिल्म 200 करोड़ क्लब को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। वहीं, अब सोमवार को द केरल स्टोरी ने ये मुकाम भी हासिल कर लिया है।

मंडे टेस्ट में बजा फिल्म का डंका

5 मई को रिलीज हुई थिएटर्स में शानदार बिजनेस कर रही है। वहीं, तीसरे वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिली। अब द केरल स्टोरी ने मंडे टेस्ट में पास होते हुए 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

वीकेंड पर फिल्म ने मारी जंप

द केरल स्टोरी के तीसरे वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 6.60 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। वहीं, शनिवार को 9.15 करोड़ और रविवार को 11.50 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 198.97 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया। 

18वें दिन कमाए इतने करोड़

द केरल स्टोरी के सोमवार के बिजनेस की बात करें तो फिल्म की कमाई 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, द केरल स्टोरी ने 22 मई को पर लगभग 5.50 करोड़ की नेट कमाई की है। इसके साथ ही द केरल स्टोरी का लाइफ टाइम नेट कलेक्शन 204.47 करोड़ पहुंच गया है।

द केरल स्टोरी का प्रॉफिट

द केरल स्टोरी ने रिलीज के कुछ दिनों में ही अपनी लागत निकाल ली थी और अब फिल्म बस मुनाफा कमाती चली जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ है। कम लागत में बनी द केरल स्टोरी ने 18 दिनों में 204.47 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है यानी फिल्म बजट से लगभग 5 गुना ज्यादा कमाई कर ली है।

250 करोड़ होगा कलेक्शन ?

वहीं, आने वाले समय में फिल्म की रफ्तार थमते हुए नजर नहीं आ रही है, जो द केरल स्टोरी के 250 करोड़ कलेक्शन की ओर इशारा कर रहा है। सुदीप्तो सेन की इस फिल्म ने शुरुआत में जितना विरोध झेला अब उतना ही शानदार बिजनेस करती जा रही है। 

Related Articles

Back to top button