भड़की दुल्हन ने दूल्हे को जमकर लगाया थप्पड़ ,स्टेज पर ही दोनों के बीच जमकर हुई मारपीट ,वायरल हुई वीडियो

कहते हैं जोड़े ऊपर से बनकर आते हैं, इसलिए शादी सात जन्मों का बंधन होती है। लड़की के लिए परिवार वाले काफी खोजबीन के बाद अपनी बेटी के हाथ पीले करने के बारे में सोचते हैं। दिल पर पत्थर रख कर घरवाले अपनी बच्ची को किसी और के हवाले करते हैं, पर अगर दूल्हा इतना पत्थर दिल निकले कि जयमाला की स्टेज पर ही दुल्हन की जबरदस्त पिटाई कर दे तो सर पीटने के अलावा कोई और चारा नहीं रह जाता। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसी बात को लेकर दूल्हा-दुल्हन के बीच स्टेज पर ही मारपीट शुरू हो जाती है।

वायरल हो रहे इस वीडियो के पहले सीन में ही दूल्हा सेहरा पहने अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है। दुल्हन आती है और दूल्हे को मिठाई खिलाने लग जाती है। दूल्हा मना कर देता है तो दुल्हन को आता है गुस्सा और वो नाराज होते हुए, होने वाले पति के मुंह पर मिठाई मल देती है। फिर शुरू होती है महाभारत, दूल्हा आग बबूला हो जाता है और दुल्हन को एक जोरदार थप्पड़ लगा देता है, लड़की भी कम नहीं थी वो भी दूल्हे पर टूट पड़ती है और सारे मेहमानों के सामने दोनों के बीच जोरदार मारपीट शुरू हो जाती है।  

दूल्हा-दुल्हन के बीच इस मारपीट को देख लोग दंग रह जाते हैं। स्टेज पर लड़के का पिता आता है और उसे रोकने की कोशिश करता है कुछ समझाते भी है, पर गुस्से से लाल दूल्हे को किसी भी हाल में सिर्फ अपना बदला लेना था। दुल्हन भी किसी की नहीं सुनती और लगातार दूल्हे को धमकी देती है देख लेने की। इंटरनेट पर ये वीडियो आग कि तरह फैल गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + twenty =

Back to top button