इस पाकिस्तानी बल्लेबाज की तारीफ कर रहे भारतीय दिग्गज,हरभजन सिंह और वीवीएल लक्ष्मण ने उनकी तारीफ

आइसीसी टी20 विश्व कप के लगातार दूसरे मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने धमाका किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जिताने वाले इस बल्लेबाज ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेल ही पलट दिया। आसिफ की इस दमदार बल्लेबाजी को देख भारतीय दिग्गज बेहद प्रभावित हुए। हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्यण से लेकर आकाश चोपड़ा तक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

आसिफ ने अफगानिस्तान के खिलाफ महज 7 गेंद पर 25 रन की तूफानी पारी खेली। इस छोटी सी पारी के दौरान उन्होंने एक ही ओवर में चार छक्के लगाए और मैच पाकिस्तान के हक में कर दिया। 12 गेंद पर टीम को 24 रन की जरूरत थी लेकिन मैच आसिफ ने 4 छक्के जमाकर 6 गेंद पर ही खत्म कर दिया। पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की और सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का कर लिया।

हरभजन सिंह ने लिखा, आसिफ अली ने काफी आत्मविश्वास दिखाया और एक रन लेने से मना किया। आखिर में चार बड़े छक्के लगाते हुए मैच तो स्टाइल से खत्म किया। साफ सुधरी और दमदार हिटिंग।

वीवीएल ने लिखा, पाकिस्तान की कमजोरी एक बार फिर उभरकर सामने आई। लगातार दूसरे मैच में जल्दी जल्दी विकेट गंवाया लेकिन आसिफ ने आकर दोनों ही मैच में टीम को बचा दिया। कितना शानदार मनोरंजन रहा आसिफ द्वारा।

आकाश ने लिखा, जैसा कि पाकिस्तान के पास नीचले क्रम में कोई दमदार शाट लगाने वाला बल्लेबाज नही था। पिछले दो मुकाबले में दो बार आसिफ ने यह करके दिखाया। यह असली खेल है अब पाकिस्तान की टीम को इस विश्व कप में हराना सही में कमाल होगा ऐसे मैच को खत्म करने क्षमता वाकई बेहद कमाल की है। आसिफ में वाकई काबिलियत है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 6 =

Back to top button