अनुराग की फिल्म पाकर नहीं सनी की ख़ुशी का ठिकाना

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Loene) हमेशा से ही अपने आइटम नंबर के लिए हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहती है। अदाकारा के गाने आते के साथ ही हंगामा मचा देती है। बता दें कि सनी लियोनी बीते बहुत वक़्त से बड़े पर्दे से दूर रही हैं। मगर अब सनी के फैंस के लिए एक खुश खबरी सामने आ चुकी है कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ काम करती हुई दिखाई देने वाली है।

दरअसल बीते कुछ घंटों पहले सनी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में सनी ने लम्बा-चौड़ा कैप्शन भी दे दिया है। उन्होंने लिखा, ‘हां मैं काफी खुश हूं, क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने 10 लाख वर्षों में कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई अद्भुत इंसान मुझे मौका प्रदान करेगा, मेरी यात्रा अद्भुत रही है, लेकिन किसी भी तरह से आसान नहीं है’

https://www.instagram.com/p/CgjTJbULbTI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7fbfa1e8-c481-4760-a0b4-1d82b45a1d5f

इसके आगे सनी ने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा है कि, ‘इतने वर्षों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद, मुझे एक फोन आया कि क्या मैं अनुराग की मूवी के लिए ऑडिशन दूंगी, जीवन में ऐसे पल आते हैं, जहां सब कुछ बदल जाता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे चेंज हो गईं, आपने मुझे एक अवसर दिया अनुराग सर और मैं इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगी, मुझे अपनी अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one + 20 =

Back to top button