पलक तिवारी ने बिना पैंट सिर्फ ​शर्ट के ऊपर पहना ब्रालेट,तस्वीरें देख चकराया फैंस का दिमाग

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां की तरह ही काफी सुर्खियों में रहती हैं। पलक लगातार अपने हॉट अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। एक्टिंग के साथ पलक सोशल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों पलक पैपराजी की भी फेवरेट बनीं हुई हैं।

वो जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जानें नहीं देती हैं। इसी बीच एक बार फिर से पलक का एक लेटेस्ट वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस देख फैंस का सिर घूम गया है।यहां देखें वीडियो…

jagran

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जो चर्चा में है। इस वीडियो में पलक व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं। लेकिन वीडियो में देखने वाली बात ये है कि पलक न सिर्फ इस शर्ट के नीचे पैंट पहनना भूल गई हैं बल्कि शर्ट के ऊपर ब्रालेट पहना है जो कि काफी अजीब लग रहा है।

पलक तिवारी का ये वडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस उलटे पुलटे ड्रेसिंग स्टाइल पर हर कोई कमेंट कर अपनी अपनी राय देता नजर आ रहा है। वहीं कई तो उन्हें ट्रोल कर उनके इस स्टाल पर अपनी राय दे रहा है। कई यूजर्स ने तो उन्हें फीमेल सुपरमैन कह डाला।

पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली में नजर आईं थीं। इस गाने को काफी पसंद किया गया था। वहीं हाल ही में पलक तिवारी बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैंप पर भी वॉक करती नजर आई थीं। साथ ही उनका ‘मंगता है क्या’ गाना रिलीज हो चुका है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। वहीं पलक टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। श्वेता ने अपने करियर में कई हिट टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा श्वेता भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही श्वेता ‘बिग बॉस’ की विनर भी रह चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 + 4 =

Back to top button