आपनी ड्रेस को लेकर उर्फी ने दिया डबल मीनिंग जवाब, सुनकर आप भी हो जाएगें हैरान

उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. उर्फी (Urfi Javed) अपनी ड्रेसेज को लेकर जितना सुर्खियों में रहती हैं, उतनी ही वो अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी कभी भी विवादित बयान देने से जरा भी पीछे नहीं हटती हैं.

विवादों में रहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी ड्रेस को लेकर डबल मीनिंग बातें करती नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में हाथ वाली एक ड्रेस पहनी हुई थी, जिस पर उन्होंने बेहद अजीबोगरीब बात कैमरे के सामने ही कह दी.

डबल मीनिंग बात की

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ऐसा बयान अब सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ तो इसे डबल मीनिंग भी बता रहे हैं. आपको बता दें, उर्फी जावेद आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती हैं. लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि वो और ज्यादा बेबाक तरीके से लोगों के सामने आती हैं और अपने लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं. उन पर कई सेलेब ने भी तंज कसा है लेकिन उर्फी ने उन्हें भी चुप करा दिया.

उर्फी के फैशन एक्सपेरिमेंट

उर्फी (Urfi Javed) का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. उर्फी कभी जूट के बोरे, कभी शीशे तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं और जैसे ही उर्फी (Urfi Javed) अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − four =

Back to top button